यूपी के मिर्जापुर में बोले पीएम मोदी- हम सबसे ज्यादा बजरंगबली खुश होते होंगे

मिर्जापुर/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “ज्येष्ठ का ये महीना हमारी परंपरा में विशेष होता है। इसका हर मंगलवार बहुत खास होता है। कोई इसे बड़ा मंगल कहता है कोई बुढ़वा मंगल कहता है।

इसबार ये बुढ़वा मंगल और भी विशेष है क्योंकि 500 साल बाद ये पहला बड़ा मंगल होने वाला है जब बजरंगबली के प्रभु राम अयोध्या में अपने भव्य मंदिर में विराजे होंगे। ये इतनी बड़ी खुशी है कि शायद हम सबसे ज्यादा बजरंगबली खुश होते होंगे।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा,6 चरणों के मतदान में देश ने तीसरी बार भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार को पक्का कर दिया है। भारत ने तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का मन क्यों बनाया? इसका सीधा-सीधा कारण है- नेक नीयत, नेक नीतियां और राष्ट्रनिष्ठा।” बता दें कि यूपी के मिर्जापुर एनडीए की घटक दल अपना दल (एस) के टिकट पर अनुप्रिया पटेल चुनाव लड़ रही हैं।

आज इस नए भारत में विरासत है तो विकास भी है, सुरक्षा है तो सम्मान भी है: योगी
वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम नए भारत का दर्शन कर रहे हैं। एक ऐसा भारत जो आज दुनिया की एक महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर हुआ है, एक ऐसा भारत जिसने दुनिया में अपना सम्मान मजबूती के साथ बढ़ाया है, 10 वर्षों में जिस भारत ने अपनी सीमाओं को सुरक्षित किया है…आज इस नए भारत में विरासत है तो विकास भी है, सुरक्षा है तो सम्मान भी है…।

Related Articles

Back to top button