पीएम मोदी ने अपनी बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता को नवीनीकृत किया

नई दिल्ली। पीएम मोदी ने बीजेपी में अपनी प्राथमिक सदस्यता को नवीनीकृत किया है। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

पीएम मोदी ने कहा, ‘बीजेपी एक कार्यकर्ता केंद्रित पार्टी है, जो इंडिया फर्स्ट के आदर्श वाक्य के साथ काम करती है! मैंने पार्टी की अपनी प्राथमिक सदस्यता को नवीनीकृत किया और सभी कार्यकर्ताओं से भी ऐसा करने का आग्रह किया। मैं बीजेपीसदस्यता2024 आंदोलन के दौरान सभी क्षेत्रों के लोगों को बीजेपी में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता हूं। आप 8800002024 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं या NaMo ऐप के जरिए भी जुड़ सकते हैं। आइये मिलकर एक विकसित भारत का निर्माण करें।

गौरतलब है कि BJP ने सदस्यता अभियान की शुरुआत की है। दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी का सदस्य बनने के लिए आपको बस एक मिस्ड कॉल करना होगा। इस सदस्यता अभियान को पीएम नरेन्द्र मोदी ने लॉन्च किया था।

बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सदस्यता अभियान की शुरुआत में मिस्ड कॉल के जरिए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। बीजेपी ने जम्मू कश्मीर, हरियाणा, झारखंड और महाराष्ट्र छोड़कर पूरे देश में इस सदस्यता अभियान की शुरुआत की है।

Related Articles

Back to top button