PM मोदी ने अपनी जाति के बारे में बोला झूठ, वह सामान्य वर्ग से हैं, OBC से नहीं’- राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव से पहले ओबीसी को लेकर राजनीति तेज हो गई है इस दाैरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर  उनकी जाति को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए निशाना साधा।

लोकसभा चुनाव से पहले ओबीसी को लेकर राजनीति तेज हो गई है इस दाैरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर  उनकी जाति को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि “पीएम मोदी का जन्म ओबीसी कैटेगरी में नहीं हुआ था, वे गुजरात की तेली जाति में पैदा हुए थे। इस समुदाय को बीजेपी ने साल 2000 में ओबीसी का टैग दिया था।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है साथ उनपर अपनी जाति को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाया है उन्होने कहा कि ”पीएम मोदी का जन्म सामान्य जाति में हुआ था, वे कभी जातीय जनगणना नहीं होने देंगे क्योंकि उनका जन्म ओबीसी में नहीं हुआ, और न ही उनका जन्म सामान्य जाति में हुआ है उन्होंने हमेशा झूठ कहा है।

राहुल गांधी ने ओडिशा के झारसुगुड़ा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ‘जब भी कोई बीजेपी कार्यकर्ता आपके पास आए तो उसे एक बात बता देना कि हमारे प्रधानमंत्री ने पूरे देश से झूठ बोला है, झूठ ये बोला कि पीएम पिछड़े वर्ग से हैं। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी पिछड़े वर्ग में पैदा नहीं हुए हैं, वह सामान्य जाति से हैं। ये बात आपको हर बीजेपी कार्यकर्ता को बतानी चाहिए।

Related Articles

Back to top button