पासी समाज अपने संघर्षों के लिये हमेशा जाना जायेगा : पंकज सिंह

पासी समाज के लोगों ने नोएडा विधायक पंकज सिंह का भव्य स्वागत किया

लखनऊ। पासी समाज अपनी मजबूती के लिये जाना जाता है। अपनी संस्कृति, परंपरा को बचाए रखने के लिये आपके संघर्ष को कौन नहीं जनता है। आप सबके हमेशा साथ खड़े रहने की वजह से ही भारतीय जनता पार्टी इस मुकाम पर पहुंची है।

अब हमको राष्ट्र निर्माण के लिये साथ मिलकर चलना होगा और देश को विकसित राष्ट्र बनाने का काम करना होगा। यह बातें भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और नोएडा विधायक पंकज सिंह ने पासी विकास एवं कल्याण सेवा समिति के स्वागत समारोह में कही।

बुद्धेश्वर स्थित क्लासिक लान में आयोजित कार्यक्रम में पासी समाज के लोगों ने विधायक पंकज सिंह का भव्य स्वागत किया। पूर्व पार्षद तारा चंद रावत, जिला पंचायत सदस्य पलक रावत, धर्मेन्द्र सिंह, राजेश मिश्र, सत्येंद्र सिंह, बाल गोविन्द पासी समेत कई लोग मौजूद रहे।

पंकज सिंह ने कहा कि रक्षा मंत्री और सांसद राजनाथ सिंह ने लखनऊ के विकास के लिए अनगिनत कार्य किए हैं, पिछले 10 सालों में लखनऊ में 68000 करोड रुपए से अधिक के ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। कई अंडरपास, फ्लाइओवर, एलिवेटेड रोड, वेंडर जोन, पार्को में ओपन जिम बनने से लखनऊ की तस्वीर बदल चुकी है।

विधायक पंकज सिंह ने 20 मई को बड़ी संख्या में वोट करने की पासी समाज के लोगों से की अपील की I जाम से मुक्ति मिलने के साथ ही लोगों को सुगम यातायात की सुविधा मिली है। बाज़ारों में सुविधाएं बढ़ी हैं, मल्टीलेविल पार्किंग भी मिली है।

उन्होंने समाज के लोगों से 20 मई को बड़ी संख्या में घरों से निकल कर वोट करने का आग्रह किया। लिस्ट बनाकर समाज के लोगों से निरंतर सम्पर्क करते रहने और वोट करने के लिये जागरूक करने की योजना पर काम करते रहने की अपील की।

Related Articles

Back to top button