‘अपराधों को छुपाने के लिए एकजुट हो रहा विपक्ष’…सुधांशु त्रिवेदी का महारैली पर जोरदार हमला

दिल्ली के रामलीला मैदान में INDIA ब्लॉक की महारैली होने जा रही है। इस रैली पर बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने बड़ा हमला बोला है।

दिल्ली के रामलीला मैदान में INDIA ब्लॉक की महारैली होने जा रही है। इस रैली पर बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा, ‘आज यह कहा जा सकता है कि ये सभी पार्टियां जो राम मंदिर के विरोधी थीं, जिन्होंने हिंदू धर्म के सामूहिक विनाश जैसे संकल्प लिए, अपने पुराने अपराधों को छुपाने के लिए एकजुट हो रही हैं।

बता दें कि आज यानी 31 मार्च को INDIA ब्लॉक के नेता दिल्ली के रामलीला मैदान में विरोध प्रदर्शन करेंगे। इसमें राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे सहित कई बड़े नेता शामिल होंगे।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, ‘दिल्ली में आज भारत की राजनीति का एक बहुत विचित्र दृश्य दिखने जा रहा है, क्योंकि वो लोग जो भ्रष्टाचार के विरुद्ध जिन पार्टियों को चोर और बेईमान की संज्ञा देकर आए थे, आज उन्हीं के हमसफर और हमराज होते चले जा रहे हैं। आज ये इसलिए जरूरी है, क्योंकि भारत की राजनीति में पहली बार उस राज्य में रैली हो रही है, जहां का सीएम हिरासत से सरकार चला रहा है, साथ देने वाले भी वो पार्टियां हैं, जिन नेताओं का रिकॉर्ड बहुत अद्भुत है।

‘ये सभी लोग अपने पुराने गुहानों को छुपाने के लिए एकजुट हो रहे हैं. चोरी ऊपर से सीनाजोरी…जो भ्रष्टाचार करते रहे, वो आज निर्लज्जता का प्रदर्शन कर रहे हैं।

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन में, नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला सहित विपक्षी भारतीय गुट के बड़े नेता रविवार को दिल्ली में ‘लोकतंत्र बचाओ’ रैली आयोजित करने के लिए तैयार हैं। रैली में मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के बोलने की भी उम्मीद हैं।

Related Articles

Back to top button