पत्नी अनामिका मिश्रा के जन्मदिन पर अभिषेक मिश्र (एडवोकेट ) ने पूरे परिवार के साथ मेडिकल कॉलेज में की कैंसर पीड़ित निशक्त तीमारदारों को अपने हाथों से खिलाया खाना

लखनऊ। विजयश्री फाउन्डेशन , प्रसादम सेवा के तत्वाधान में श्री अभिषेक मिश्र जी (एडवोकेट ) ने अपने पूरे परिवार के साथ अपनी पत्नी श्रीमती अनामिका मिश्रा जी के जन्म दिन की मंगल वेला पर मेडीकल कॉलेज, लखनऊ में कैंसर एवम असाध्य रोगों से पीड़ित मरीजों के निःसक्त तीमारदारों को अपने हाथों से भोजन सेवा कर अपने जीवन में सेवा उदेश्यों अर्थात सेवा से बड़ा कोई परोपकार इस विश्व में नहीं है, जिसे मानव सहजता से अपने जीवन में अंगीकार कर सकता है की प्राप्ति के लिए संकल्प लिया ।

आपको बता दू कि श्रीमती अनामिका मिश्रा जी ने अपने जन्म दिन के शुभ अवसर पर अपने पूरे परिवार के साथ सैकड़ों निःसक्त तीमारदारों की भोजन सेवा कर उनके आत्मा को आनंदित करने को जो पावन कार्य किया है।

उसके लिए उन असहाय लोगो के दिल से निकली दुआएं आप तथा आपके परिवार के जीवन में मंगल आशीषों की वर्षा करेंगी। क्योंकि परमात्मा ने हमें इस धरती पर इसीलिए भेजा हैं ताकि दान, धर्म, पुण्य करके हम गरीबों, असहाय लोगों की मदद कर सकें। जन्म दिन पर यदि हम किसी भूखे का पेट भरते हैं तो उसकी आत्मा तो तृप्त होती हैं साथ ही परमात्मा का भी आशीर्वाद मिलता हैं।

विजयश्री फाउन्डेशन , प्रसादम सेवा के संस्थापक फ़ूडमैन विशाल सिंह ने श्रीमती अनामिका मिश्रा जी को जन्म दिन की बधाई देते हुए , भोजन सेवा के लिए आपके पूरे परिवार को धन्यवाद देते हुए कहा कि माँ अन्न पूर्णा का आशीर्वाद सदैव आपके परिवार पर बना रहे । आप लोगो ऐसे ही मुस्कारते हुए दीन -दुखियों की सेवा करते रहें । क्योंकि जीवन में भूख ही सबसे बड़ा दुख हैं, रोग हैं, तड़प हैं इसलिए जन्मदिन के इस खास मौके पर हम सभी को यह संकल्प लेना चाहिए कि कोई भूखा न रहें।

Related Articles

Back to top button