एकता अरोड़ा के जन्मदिन पर हर्ष अरोड़ा ने लोहिया अस्पताल में कैंसर पीड़ित निःशक्त तीमारदारों को कराया भोजन

लखनऊ: हर्ष अरोड़ा [प्रकाश कुल्फी ] ने अपने पूरे परिवार के साथ एकता अरोड़ा के जन्मदिन के मंगल बेला पर विजय श्री फाउंडेशन प्रसादम सेवा के तत्वाधान में बृहस्पतिवार को असाध्य रोगों से पीड़ित निःशक्त तीमारदारों की भोजन सेवा प्रसादम सेवा के लोहिया अस्पताल प्रांगण पूरे मनोयोग के साथ किया। इस अवसर पर निःशक्त तीमारदारों ने, हर्ष अरोड़ा के लिए सेवा कार्यों में और मजबूती लाने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

एकता अरोड़ा के जन्म दिन की मंगल वेला पर हर्ष अरोड़ा ने सैकड़ों निःशक्त तीमारदारों की भोजन सेवा करके उनके आत्मा को आनंदित करने को पावन कार्य किया है, उसके लिए उन असहाय लोगों के दिल से निकली दुआएं जीवन में मंगल आशीषों की वर्षा करेंगी, क्योंकि परमात्मा ने हमें इस धरती पर इसीलिए भेजा हैं ताकि दान, धर्म, पुण्य करके हम गरीबों, असहाय लोगों की मदद कर सकें।

इस खास मौके पर फूडमैन विशाल सिंह ने विजय श्री फाउंडेशन, प्रसादम सेवा की तरफ़ से एकता अरोड़ा के जन्मदिन की मंगल बेला पर ढेर सारी शुभकामनाएँ दी।

विशाल सिंह ने कहा कि जीवन में भूख ही सबसे बड़ा दुख हैं, रोग हैं, तड़प हैं इसलिए प्रसाद सेवा के पुण्य कार्य में आपका पूरा परिवार प्रतिभाग करते हुए गरीब , असह्य , भूख से तडपते और करुणा कलित चेहरों पर मुस्कान लाने का जो प्रयास किया है , इसके लिए आपके पूरे परिवार को मेरा कोटि-कोटि वंदन एवं मैं मां अन्नपूर्णा एवं माता लक्ष्मी से प्रार्थना करता हूं कि आप और आपका परिवार हमेशा धन-धान्य से परिपूर्ण रहे, आप इसी तरह से मुस्कराते हुए लोगो की सेवा करें, यही पुण्यों का फिक्स डिपॉज़िट है।

भगवान हमेशा आपकी रक्षा करे, आप समाजोपयोगी कार्यों से यश प्राप्त करे, आपका जीवन सभी के लिए कल्याणकारी हो, हम सभी आपके लिए यही प्रार्थना करते है, आपको जन्मदिन की कोटि-कोटि शुभकामनाएँ।

फ़ूडमैन विशाल सिंह

ALSO READ: करी पोट रेस्टोरेंट : कॉसमुई, थाईलैंड में भारतीयों की सबसे पसंदीदा जगह

Related Articles

Back to top button