Trending

अब राम मंदिर का प्रसाद ऑनलाइन मंगवाए, हो रही एडवांस बुकिंग

भारत के सभी लोगों का ध्यान राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर है 22 जनवरी का दिन शायद ही भारत कभी भूल पाएगा। काफी लंबे इंतजार के बाद राम मंदिर का निर्माण हो पाया है ऐसे में अब जब यहां प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी, तो वो पल सभी हिंदुओं के लिए अद्भुत होगा।

अगर आप भी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की पूजा का प्रसाद खाना चाहते हैं तो आपको अयोध्या जाने की जरुरत नहीं है आप घर बैठे ही इस पहली पूजा का प्रसाद अपने एड्रेस पर मंगवा सकते हैं। इसके लिए ज्यादा कुछ नहीं करना है सिर्फ आपको ऑनलाइन प्रसाद की बुकिंग करनी होगी फिर क्या, एक हफ्ते के अंदर आपके घर प्रसाद पहुंच जाएगा।

राम मंदिर का प्रसाद घर पर खाने का अवसर देने के लिए खादी ऑर्गेनिक नाम की वेबसाइट सामने आई है इस साइट का दावा है कि वो आपके घर तक राम मंदिर की पूजा का प्रसाद पहुंचा देगा। खादी ऑर्गेनिक एक प्राइवेट कंपनी है जिसके कर्मचारी प्रसाद लेकर मंदिर जायेंगे वहां उसका भोग लगवाएंगे उसके बाद वही भोग सभी के घर तक भेजा जाएगा।

बात अगर वेबसाइट की ऑथेंटिसिटी की करें, तो खादी ऑर्गेनिक DrillMaps India Private Limited का अंग है. ये कंपनी भारत में बने आर्गेनिक सामानों की सेल अमेरिका और कनाडा में करती है। इस कंपनी के फाउंडर आशीष सिंह है, जो अभी फेसबुक की पैरेंट कंपनी मेटा के सॉफ्टवेयर डेवलपर भी हैं।

राम मंदिर के प्रसाद की ऑनलाइन बुकिंग के लिए आपको सबसे पहले khadiorganic.com पर जाना है.

यहां सबसे ऊपर ही आपको फ्री प्रसाद लिखा दिखाई देगा उसपर क्लिक करते ही आपको अपने मोबाइल नंबर के अलावा अपना एड्रेस भरना है, जहां आप प्रसाद मंगवाना चाहते हैं। घर पर डिलीवरी के लिए आपको सिर्फ 51 रुपए का चार्ज देना होगा। अगर आप ये 51 रुपए भी खर्च नहीं करना चाहते तो आप अपने शहर के फ्री डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर पर क्लिक करें, इसमें आपको वो सारे सेंटर पता चल जायेंगे जहां फ्री में प्रसाद वितरण किया जाएगा लेकिन इसके लिए आपको वहां जाकर प्रसाद लेना होगा।

और पढ़े :

Related Articles

Back to top button