लखनऊ में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लखनऊ में युवा मतदाताओं से संवाद करेंगे। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में मिशन 80 के लक्ष्य को पूरा करने की करने के लिए भारतीय जनता पार्टी युवा मतदाताओं को जोड़ने में लगी है। नव मतदाता सम्मेलन में करीब 8 लाख नए मतदाता शामिल होंगे। यूपी में बीजेपी बड़े चुनावी अभियान की शुरुआत करने जा रही है।

हर विधानसभा क्षेत्र में पहली बार मतदाता बने 2000 नए मतदाताओं को मतदाता पहचान पत्र और अन्य सामग्री दे कर उन्हें सम्मानित किया जाएगा। पीएम मोदी कार्यक्रम में नए मतदाताओं से वर्चुअली बातचीत करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, ये अभी तक का युवा मोर्चा का सबसे बड़ा कार्यक्रम रहने वाला है। इसमें केंद्र सरकार के मंत्री और पदाधिकारी अलग-अलग जगह पर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

आपको बता दें कि नव मतदाता सम्मेलन में करीब 8 लाख नए मतदाता शामिल होंगे और ये सम्मेलन हर विधानसभा में दो जगह आयोजित होगा। प्रधानमंत्री का ये सम्बंधन ‘मिशन 80’ को पूरा करने के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है तो वहीं भाजपा नए वोटर्स को पार्टी से जोड़ने की बात पर अधिक बल दे रही है।

Related Articles

Back to top button