पीएम मोदी आज श्रील प्रभुपाद के 150वीं जयंती के माैके पर स्मारक टिकट, सिक्का करेंगे जारी

प्रधानमंत्री मोदी आज दोपहर भारत मंडपम, प्रगति मैदान में आयोजित श्रील प्रभुपाद जी की 150वीं जयंती के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री मोदी आज दोपहर भारत मंडपम, प्रगति मैदान में आयोजित श्रील प्रभुपाद जी की 150वीं जयंती के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस अवसर पर महान आध्यात्मिक गुरु श्रील प्रभुपाद जी के सम्मान में एक स्मारक टिकट और एक सिक्का भी जारी करेंगे।

प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक पीएम मोदी गुरुवार आज दोपहर में दिल्ली के भारत मंडपम में श्रील प्रभुपाद जी की 150वीं जयंती के माैके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम गौड़ीय मिशन द्वारा आयोजित किया जा रहा है, जिसके संस्थापक श्रील प्रभुपाद थे। श्रील प्रभुपाद एक महान आध्यात्मिक गुरु थे जिन्होंने भगवान कृष्ण की शिक्षाओं को दुनिया भर में फैलाने का काम किया।

150वीं जन्म जयंती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस कार्यक्रम में आना हम सब के लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है। पीएम मोदी इस अवसर पर श्रील प्रभुपाद को समर्पित सिक्के और डाक टिकट का विमोचन अपने करकमलों से करेंगे। इस कार्यकम के सहभागी बनने के लिए देश विदेश से वैष्णव आचार्य एंव साधुजन आयेंगे।

ALSO READ:

Related Articles

Back to top button