मध्य प्रदेश : परिवार के 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर फांसी लगा कर दी जान

मध्य प्रदेश । मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में हड़कंप मच गया है। शख्स ने परिवार के 8 लोगों की जान ले ली और फिर फांसी पर झूल गया। शख्स ने सबसे पहले पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा। इसके बाद मां, बहन, भाई और भाभी की जान ली। इसके बाद दो भतीजी और भतीजे की जान ली।

ताऊ के घर जाकर 10 साल के बच्चे पर हमला किया, लेकिन वह भागकर जान बचा ली। पुलिस अधिकारी ने बुधवार को कहा कि व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने संयुक्त परिवार के आठ सदस्यों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और बाद में खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। छिंदवाड़ा कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक सहित वरिष्ठ अधिकारी गांव पहुंचे, जो जिला मुख्यालय से लगभग 100 किमी दूर है। पुलिस घटना की जांच कर रही थी। पुलिस ने यह जानकारी दी। महुलझिरी पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि मंगलवार देर रात बोदल कछार गांव में हुई।

माहुलझिरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार देर रात जिला मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर बोदल कछार गांव में हुई। अधिकारी ने बताया कि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है और जिलधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक सहित जिले के वरिष्ठ अधिकारी गांव पहुंचे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button