लखनऊ गोल्फ लीग दूसरा सीजन 25 से, 14 बेहतरीन टीमें खिताब के लिए दिखाएंगी दमखम

लखनऊ। लखनऊ गोल्फ क्लब में लखनऊ गोल्फ लीग के दूसरे संस्करण की धमाकेदार शुरुआत 25 फरवरी को होने जा रही है। इसमें 14 बेहतरीन टीमें खिताब के लिए अपना दमखम दिखाएंगी। लीग की भव्यता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसके खिलाड़ियों की नीलामी जाने माने प्रस्तोता और कमेंट्रेटर चारू शर्मा ने की।

लखनऊ गोल्फ क्लब के कैप्टन आरएस नन्दा ने बताया कि यह लीग का दूसरा संस्करण होगा। इसके लिए खिलड़ियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसमें हिस्सा लेने वाली 14 टीमों को दो ग्रुपों में रखा गया है। एक ग्रुप में सात टीमें होंगी। सभी राउण्ड रोबिन आधार पर लीग मुकाबले खेलेंगी।

इसमें पुरुषों के साथ डा. सृष्टि धवन और बबली नन्दा जैसी महिला खिलाड़ी भी अपना जलवा बिखरेंगी। उन्होंने बताया कि महिलाएं, जूनियर और वेटरन खिलाड़ियों के लिए मुकाबला नौ होलों मे होगा। वाकी सभी खिलाड़ी 18 होल में खेलेंगे। उन्होंने बताया कि लीग की लोकप्रियता साल दर साल बढ़ती जा रही है।

पहले के मुकाबले अब खिलाड़ी भी खासे अनुभवी हो गए हैं। लीग में पवन सागर, प्रेम प्रकाश, विजय कुमार सिंह, अशोक बाम्बी, नवीन चरन, दिविज नारायम, भरत थापर, करुणाकर राव, अचिंत खण्डेलवाल जैसे खिलाड़ी विभिन्न टीमों की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

ये टीमें ले रही हैं हिस्सा :
ग्रुप-ए : इकाना, क्राफ्टी पाम, शालीमार, मुलीगेटर्स, आईपीएल वॉरियर्स, बीबीडी रेंजर्स, ट्रू फ्रेण्ड्स बेसकैम्प
ग्रुप-बी : दबंग डेयरडेविल्स, अमेजिंग ओरिजिन्स, पीआर जो, स्पीड, राम स्वरूप, एसएएस हुण्डई, वेलनेस वॉरियर्स

Related Articles

Back to top button