लखनऊ: नशे में धुत नीट की छात्रा का 9वें फ्लोर से गिरकर मौत

उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ से बड़ी दर्दनाक घटना सामने आई है, यहां एक छात्रा की 9वें फ्लोर से नीचे गिरकर मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ से बड़ी दर्दनाक घटना सामने आई है, यहां एक छात्रा की 9वें फ्लोर से नीचे गिरकर मौत हो गई। मृतक छात्रा की शिनाख्त 24 साल की श्रुति वर्मा के रूप मे हुई है। श्रुति लखनऊ में रहकर नीट परीक्षा की तैयारी कर रही थी। आपको बता दें कि यह घटना सुशांत गोल्फ सिटी के सेलिब्रिटी मीडोज अपार्टमेंट की है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे के समय श्रुति शराब के नशे में धुत थी और बालकनी में खड़े होकर अपनी दोस्त से बातचीत कर रही थी, तभी अचानक उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह नीचे गिर गई।

पुलिस ने बताया कि छात्रा मंगलवार को अपनी फैमिली फ्रेंड के साथ पार्टी करने के बाद अपार्टमेंट के बालकनी में अपने दोस्त के साथ खड़ी होकर बातचीत कर रही थी। इस दौरान वह शराब के नशे में थी और सिगरेट पी रही थी। इसी दौरान अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गई। ऊंचाई से गिरने के कारण उसे गंभीर चोट आई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि मृतका के कपड़े अस्तव्यस्त नहीं थे और न ही शरीर पर ऐसे कोई निशान था, जिससे देखकर लगे कि गिरने से पहले किसी तरह का संघर्ष हुआ हो। श्रुति के परिवार की तरफ से भी अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई। हालांकि, इसके बावजूद पुलिस सुसाइड और मर्डर दोनों एंगल से घटना की जांच कर रही है।

पुलिस जल्द घटना को लेकर श्रुति वर्मा के परिजनों के अलावा उसके दोस्तों से भी पूछताछ करेगी, जिन्होंने उसके साथ पार्टी की थी। फिलहाल पुलिस ने सुशांत गोल्फ सिटी के सेलिब्रिटी मीडोज अपार्टमेंट के 9वें फ्लोर को सील कर दिया है, जहां श्रुति रहती थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कई और महत्वपूर्ण जानकारियां सामने आ सकती है।

Related Articles

Back to top button