बीजेपी में नहीं जा रहे कमल नाथ, थोड़ी देर में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज उन अटकलों पर विराम लगा दिया है जिनमें कहा जा रहा था कि वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले हैं।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज उन अटकलों पर विराम लगा दिया है जिनमें कहा जा रहा था कि वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले हैं। उन्होंने घोषणा की है कि वे भाजपा में शामिल नहीं होंगे और कांग्रेस पार्टी में ही रहेंगे। दरअसल कुछ ही देर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इससे यह साफ हो जाएगा कि कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ भाजपा में शामिल होंगे या कांग्रेस में ही रहेंगे। 

दिल्‍ली में मीडिया से चर्चा में सज्‍जन सिंह वर्मा ने कहा कि कमल नाथ सभी पदों पर रह चुके हैं। उनके भाजपा में जाने जैसी कोई बात ही नहीं थी। वहीं नकुल नाथ को लेकर उन्‍होंने कहा कि नकुल नाथ भी भाजपा में नहीं जा रहे हैं, वे कांग्रेस के टिकट पर छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

आपको बता दें कि कमलनाथ थोड़ी देर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे जिसमें वे इस मुद्दे पर और विस्तार से बात करेंगे। इससे यह साफ हो जाएगा कि कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ कांग्रेस में ही रहेंगे।

Related Articles

Back to top button