कलयुगी माँ ने अपने छह दिन बेटी को उतारा मौत के घाट

राजधानी दिल्ली से एक कलयुगी माँ की घिनौनी करतूत सामने आई है.

राजधानी दिल्ली से एक कलयुगी माँ की घिनौनी करतूत सामने आई है. यहाँ माँ ने अपनी छह दिन की मासूम का गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को बैग में छिपा दिया। यह पूरा मामला पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके की है. सुबह करीब साढ़े पांच बजे पुलिस को सूचना मिली कि छह दिन की बच्ची लापता है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पूछताछ शुरू की.

पुलिस पूछताछ के दौरान बच्ची की मां शिवानी निवासी शाहदरा ने बताया कि जब अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद वह अपने मायके आ गई. रात करीब दो-ढाई बजे उसने बच्ची को दूध पिलाया और सो गई. सुबह जब आँखे खुली तो पास में बच्ची नहीं थी. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर शुरू दी. पुलिस की टीम आसपास के सभी सीसीटीवी चेक किए और लोगों से भी पूछताछ शुरू की.

पुलिस की तलाशी के दौरान पास के घर की छत पर एक बैग मिलने से सनसनी मच गई. दरअसल बैग को जब खोला गया तो उसमें एक बच्चा था.जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।आपको बता दें कि ये वही बच्ची थी जिसकी गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. हालाँकि पुलिस को बच्ची की मां पर पहले से ही शक था.फिलहाल पुलिस ने महिला की तलाश करके उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पूरी सच्चाई बयां कर दी.

पूछताछ में महिला ने बताया कि यह उसकी चौथी बच्ची थी जिनमें से दो की पहले मौत हो चुकी है. बच्ची को दूध पिलाते समय उसे कई तरह के विचार आ रहे थे और उसी बीच उसने बच्ची का गला घोंटकर उसे बैग में रखकर बगल की छत पर फेंक दिया.आगे उन्होंने बताया कि उसे समझ नहीं आया कि घर के लोगों को क्या बताएगी.इसलिए उसने कह दिया कि बच्ची गायब है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़े-

Related Articles

Back to top button