जूनियर एनटीआर की फिल्म ”देवरा पार्ट 1” इस तारीख को होगी रिलीज

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर स्टारर देवरा का फैन्स काफी टाइम से इंतजार कर रहे थे। यह फिल्म दो पार्ट में बन रही है, देवरा का पहला पार्ट 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होना था जिसको स्थगित कर दिया गया है।

ये फिल्म एक एक्शन-ड्रामा है, जिसमें जूनियर एनटीआर अलग अवतार में होंगे। जूनियर एनटीआर ने एक्स पर देवरा पार्ट 1 का नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह एकदम गंभीर अवतार में नजर आ रहे हैं। वह फुल ऑन एक्शन-मोड में हैं और एक हाथ जमीन पर टेका हुआ है। पोस्टर शेयर कर जूनियर एनटीआर ने लिखा, ”देवरा पार्ट 1′ 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी।


जनवरी 2024 में देवरा का टीजर रिलीज हुआ था, जिसने रोंगटे खड़े कर दिए थे। टीजर में दिखाया गया था कि ईथन नाम के जहाज पर कुछ नावों पर सवार लोग चढ़ाई करने लगते हैं। ये जहाज से बड़े-बड़े कंटेनर उतारते हैं। और तभी एंट्री होती है देवरा की और समंदर के बीच खूनी खेल शुरू हो जाता है।


देवरा से जान्हवी कपूर तेलुगू सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। उनकी मॉम श्रीदेवी ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया था। वह तेलुगू के अलावा तमिल फिल्मों का हिस्सा रही थीं। देवरा को कोरताला शिवा ने निर्देशित किया है। फिल्म में सैफ अली खान, प्रकाश राज और मुरली शर्मा नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button