‘JMM और कांग्रेस विकास की दुश्मन’, Jharkhand में बोले पीएम मोदी, देश में एक ही गूंज, अबकी बार 400 पार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड का दौरा करते हुए धनबाद में रोड शो किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड का दौरा करते हुए धनबाद में रोड शो किया। पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए कार्यकर्ताओं और लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने INDI गठबंधन पर निशाना भी साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि INDI गठबंधन विकास और जनता विरोधी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने INDI गठबंधन को लेकर कहा कि  इन लोगों के पास जनता का हक छीनकर सरकार में मौज करने के अलावा कोई और विजन नहीं है। जबकि पीएम मोदी की कोशिश है कि आपका अधिकार सीधा-सीधा आपको मिले, मोदी के ऐसे ही कामो ने INDI गठबंधन के बिचौलियों का कमीशन बंद कर दिया है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि यहां JMM और कांग्रेस के नेताओं का एक ही काम रह गया है, अपनी तिजोरियां भरने का। इन लोगों ने झारखंड की जनता को लूटकर, आपको लूटकर, आपके पसीने की कमाई को लूटकर, अपने लिए बेनामी संपत्तियों के पहाड़ बना लिए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि झारखंड में तेज विकास के लिए ये जरूरी है कि यहां कानून व्यवस्था अच्छी हो, शासन-प्रशासन ईमानदार हो। लेकिन जब से यहां JMM और कांग्रेस की परिवारवादी, भ्रष्टाचारी और तुष्टीकरण वाली सरकार बनी है तब से स्थितियां बहुत बिगड़ी हैं। JMM मतलब हो गया है, ‘जमकर के खाओ’।

जनता के प्रति आभार प्रकट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कभी-कभी मैं सोचता हूं कि पता नहीं मेरा कितने जन्मों का पुण्य होगा जो आप मुझे इतना प्यार और इतना आशीर्वाद दे रहे हैं। आप जो मुझे इतना प्यार देते हैं, इतना आशीर्वाद देते हैं, क्या मैं आपके लिए जिंदगी खपाऊंगा की नहीं खपाऊंगा।

400 पार का नारा ऐसे ही नहीं लग रहा : पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि शरीर का कण-कण, समय का पल-पल आपको समर्पित करूंगा की नहीं? आपको विश्वास है ना? यही पीएम मोदी की गारंटी है।” पीएम मोदी ने एक बार फिर कहा कि यह ये 400 पार का नारा ऐसे ही नहीं लग रहा है। ये तभी लग रहा है जब पीएम मोदी की गारंटी पर देश भरोसा कर रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी की गारंटी में दम है, पूरा देश विश्वास करता है। मोदी का संकल्प है, विकसित भारत के लिए विकसित झारखंड। अंत में विशेष रूप से जो धूप में तप रहे हैं, सबका धन्यवाद करता हूं। आप मोदी को आशीर्वाद देने के लिए तप रहे हैं, यह सौभाग्य है। जो यहां नहीं आएं हैं, उन तक भी मेरा प्रणाम पहुंचाएं। भारत माता की जय। जोर से बोलिए, जेलों तक भी आवाज जानी चाहिए, भारत माता की जय!
 

Related Articles

Back to top button