रक्षा के क्षेत्र में तेजी से आत्मनिर्भर बन रहा है भारत : पंकज सिंह

लखनऊ। प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नोएडा विधायक पंकज सिंह ने लोकसभा प्रत्याशी राजनाथ के समर्थन में नुक्कड़ सभा
के कार्यक्रम मध्य विधानसभा के अंतर्गत सुदर्शन पुरी में धानुक समाज एवं चौक स्थित लाजपत नगर में खत्री पंजाबी प्रबुद्ध वर्ग की बैठक में सम्मिलित हुए।

बड़ी संख्या में उपस्थित स्थानीय लोगों के साथ संवाद करते हुए अनुरोध किया कि आगामी 20 मई को अधिक से अधिक संख्या में निकलकर भाजपा के पक्ष में मतदान करें और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील किया।

धानुक समाज के कार्यक्रम डिगडिगिया गाँव में संबोधित करते हुए नुक्कड़ सभा में कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने बीते 10 वर्षों में देश का कायाकल्प किया है, भारत को एक नई पहचान दी है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों एवं योजनाओं का ही परिणाम है कि आज भारत विश्व की एक मजबूत अर्थव्यवस्था में उभर रहा है।

हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए योजनाओं को बनाकर जमीनी धरातल पर क्रियान्वित करने का काम किया गया है। भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ के नेतृत्व में आज भारत सीमाएं सुरक्षित हैं।रक्षा के क्षेत्र में भारत में निर्मित रक्षा उपकरणों का निर्माण किया जा रहा है। ब्रह्मास्त्र मिसाइल, डीआरडीओ की लैब लखनऊ में स्थापित की जा चुकी है ऐसे अनेक कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किया जा रहे हैं। 2047 विकसित भारत बनाने की संकल्पना के साथ आप सभी को ऐतिहासिक मतों से भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर विजय बनाना।

Related Articles

Back to top button