अगर आप सांसद कंगना रनौत से मिलने जा रहे है तो अपने पास ये डाक्यूमेंट्स ले जाना न भूले

मंडी। मंडी फिल्म एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत ने उनसे मिलने के लिए कुछ शर्ते व नियम जारी किए है। कंगना ने बकायादा एक पेज पर अपने दफ्तर का एड्रेस लिखकर मीडिया के सामने रखा है।कंगना का कहना है कि हिमाचल में बड़ी संख्या में पर्यटक भी आते हैं। इसलिए उनका कहना है कि अगर आप उनके दफ्तर आते हैं तो साथ में मंडी क्षेत्र का अपना आधार कार्ड लेकर आएं।

यही नहीं कंगना का कहना है कि आधार कार्ड के अलावा मंडी लोकसभा क्षेत्र के संबंध में आपका जो भी कार्य है उसे भी एक चिट्ठा में लिखकर लाएं, ताकि लोगों को किसी तरह की कोई असुविधा न हो।उन्होंने कहा, वरना यहां पर्यटक इतने ज्यादा आते हैं कि आम लोगों को परेशानी होती है। इसके साथ ही कंगना का कहना अगर आप मुझसे व्यक्तिगत तौर पर मिलना चाहते हैं और आप अपर हिमाचल से हैं तो आप कुल्लू-मनाली वाले मेरे घर पर आएं। अगर आप मंडी सदर आना चाहते हैं तो इस कार्यालय में आएं। लोवर हिमाचल के लोग से कंगना का कहना है कि उनके सकाघाट के घर पर बने कार्यालय में आकर मिलें।

कंगना का कहना है कि जब आप मिलकर अपना कोई काम बताते हैं, उस पर चर्चा करते हैं तो हमारे लिए भी अच्छा हो जाता है। मेल या फाइल में काम आता है तो वह भी हमारे लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, इसलिए कोशिश करें कि यहां आएं और मिलकर अपना काम बताएं। काम आप कोई भी लेकर आएं, हम आपको अच्छे से गाइड करेंगे। उन्होंने कहा, अगर आपको लगता है कि आपका कोई मुद्दा पार्लियामेंट में उठना चाहिए तो मैं आपकी वो आवाज हूं।

Related Articles

Back to top button