‘माफिया, दंगाई सपा का हाथ छोड़गें तो, सपा समाप्तवादी पार्टी बन जाएगी’…..डिप्टी CM केशव मौर्य का हमला

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सोमवार को यूपी सरकार की राज्य मंत्री रजनी तिवारी के पति स्वर्गीय उपेन्द्र तिवारी की 17 वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन शाहाबाद नगर पालिका क्षेत्र में किया गया, जिसमें प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए।

साथ में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल और प्रभारी मंत्री असीम अरूण ने भी शिरकत की। कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के कई विभागों ने स्टॉल लगाएं, जिनका डिप्टी सीएम निरीक्षण किया और विकलांगो को ट्राई साईकिल समेत विभिन्न लाभार्थियों को प्रमाण पत्र सौंपे।

कार्यक्रम में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बहराइच में दंगे के सवाल पर कहा कि अखिलेश यादव को बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है, जिनके शासन काल में उत्तर प्रदेश एक भी दिन दंगा मुक्त नहीं रहा, उनको ये शोभा नहीं देता।

बहराइच या प्रदेश में कहीं भी कोई कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करेगा और कानून हाथ में लेगा उन पर कार्रवाई की जाएगी, गुंडे माफियाओं और दंगाईयों पर जब कार्रवाई होती है तब अखिलेश यादव विचलित हो जाते है, जिस दिन माफिया, दंगाई सपा का हाथ छोड़ देंगे उस दिन सपा समाप्तवादी पार्टी बन जाएगी।

भाजपा के सदस्यता अभियान पर अखिलेश यादव के जमीन कब्जाने के सवाल पर बोले कि अखिलेश जी के बारे में बार बार कह चुका हूं गुंडे अपराधी माफिया शराब माफिया नकल माफिया भूमाफिया और जितने भी अपराधी है उनके सरगना है सरदार है। वो भारतीय जनता पार्टी के बारे में जब बोलते है तो उन्हें अपना इतिहास और शासनकाल याद नहीं आता है,जहां अपराध होता है अपराधी पकड़े जाते है उनके पीछे कही न कही समाजवादी पार्टी के किसी न किसी नेता का हाथ होता है

प्रियंका गांधी के रायबरेली में हत्या के सवाल पर बोले कि उनसे कहिए की वायनाड में चुनाव से लड़े रायबरेली हम लोग संभाल लेंगे। रामगोपाल यादव के बयान पर बोले कि 2014 से उनके दावे देख लिए दावे सफल नहीं हुए 2017 में दावा किया सत्ता में फिर विफल हो गए, 2019 में सपा बसपा गठबंधन किए फेल हो गए, 2022 में कहे कि 400 सीटे जीतेंगे चारों खाने चित हो गए

2024 में उन्होंने जनता को गुमराह किया आरक्षण को खतरा न गरीब को खतरा न पिछड़ों दलितों को कोई खतरा नहीं, सबका सम्मान सबको अधिकार मिल रहा है ये बेचैनी इन लोगों को बढ़ती जा रही है क्योंकि ये बेचैनी उन लोगों की बढ़ती जा रही है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी का हरियाणा में कमल खिलने के बाद इनके झूठ की पोल खुल गई हैं।

Related Articles

Back to top button