तेलीबाग में बनेगा भव्य शनि मंदिर : राजेश्वर सिंह

शनिदेव जागरण में पहुंचे पूर्व चीफ़ इनकम टैक्स कमिश्नर रामेश्वर सिंह और विधायक डॉ राजेश्वर सिंह

लखनऊ । सरोजनीनगर विधायक डॉ राजेश्वर सिंह ने शनिवार को अपने बड़े भाई रामेश्वर सिंह के साथ तेलीबाग चौराहा स्थित शनिदेव मंदिर में दर्शन किया जिसके उपरांत कथावाचक सोनू हरी द्वारा आयोजित पंचम विशाल शनिदेव जागरण में सम्मिलित होकर भजन सुना।इस दौरान बतौर मुख्यअतिथि के तौर पर सम्मिलित पूर्व चीफ़ इनकम टैक्स कमिश्नर रामेश्वर सिंह और क्षेत्रीय विधायक डॉ राजेश्वर सिंह पर सोनू हरी समेत उपस्थित अन्य कलाकारों और लोगों नें गुलाब के हजारों फूलों की पंखुड़ियों से वर्षा की, ऐसा प्रतीत हुआ जैसे सच में आसमान से गुलाब की बारिश हो रही हो।

इस भव्य स्वागत से अभिभूत दिखे रामेश्वर सिंह और विधायक नें भी कलाकारों पर फूलों की वर्षा एवं माला पहना कर उनका सम्मान किया। इस दौरान सोनू हरी नें फ़ूलों की माला पहना कर एवं गदा देकर राजेश्वर सिंह और रामेश्वर सिंह का स्वागत किया।सोनू हरी की माता रमा पांडे जी ने रामचरित मानस तथा एसकेडी अकेडमी डायरेक्टर मनीष सिंह ने गणेश-लक्ष्मी जी का प्रतीक चिह्न देकर विधायक डॉ राजेश्वर सिंह का स्वागत किया।

भव्य स्वागत के उपरान्त रामेश्वर सिंह ने सोनू हरि की माता रमा पांडे को शॉल भेंट की, इसके साथ ही विधायक राजेश्वर सिंह ने आयोजक सोनू हरी को चांदी के गणेश जी को प्रतीक चिन्ह के रूप में प्रदान किया।इसके उपरांत मंदिर प्रांगण में शनिदेव के भजन सुन और कलाकारों द्वारा प्रतुत मनमोहक झांकियों को देख राजेश्वर सिंह मंत्रमुग्ध हो गए और कलाकारों का उत्साहवर्धन किया। इस दौरान राजेश्वर सिंह ने लतीफनगर निवासी गीता देवी जी की सुपुत्री गोभी लक्ष्मी के विवाह हेतु ₹5100 सहयोग राशि प्रदान की।

सरोजनीनगर में फूलों की बारिश से हुआ पूर्व चीफ़ इनकम टैक्स कमिश्नर रामेश्वर सिंह का स्वागत

कार्यक्रम में राजेश्वर सिंह ने गरीब और असहाय लोगों के बीच 500 अधिक कंबल का वितरण किया। बता दें कि सरोजनीनगर विधायक राजेश्वर सिंह ने इस सालअबतक 30 हजार से ज्यादा कबल का वितरण कर चुके हैं। इस मौके पर सरोजनीनगर विधायक राजेश्वर सिंह ने कहा कि सोनू हरि यहां शनि मंदिर की स्थापना कराना चाहते है।इस नेक काम में हम लोग भी सहयोग करेंगे। राजेश्वर सिंह ने बताया कि जो भी मंदिर निर्माण में सहयोग करता है उसके 7 जन्मों के पाप नष्ट हो जाते हैं और स्वर्ग में स्थान मिलता है।

राजेश्वर सिंह ने शनिदेव से प्राथना की, कि सबका कल्याण हो, सरोजनीनगर के सभी नागरिकों के चेहरे पर हंसी रहे। सरोजनीनगर एक आदर्श विधानसभा बने। कार्यक्रम में एसकेडी अकेडमी डायरेक्टर मनीष सिंह, भाजपा वरिष्ठ नेता शिव कुमार सिंह ‘चच्चू’ समेत सैकड़ों की तादात में क्षेत्रीय जनता उपस्थित रही।

Related Articles

Back to top button