BCL रत्न से सम्मानित होंगे फ़ूडमैन विशाल सिंह

  • फ़ूडमैन विशाल सिंह द्वारा समाज में किए गए सराहनीय कार्यो को देखते हुए सम्मानित करेगा BCL

लखनऊ। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी की स्मृति में 09 अगस्त 2024 दिन शुक्रवार को लखनऊ के होटल ताज गोमती नगर लखनऊ में बिजनेस कनेक्ट लखनऊ द्वारा BCL रत्न सम्मान समारोह का आयोजना होगा।

जिसमे चिकित्सा, शिक्षा, व्यापारी, समाजसेवा, पत्रकारिता, आर्किटेक्ट, फिल्म प्रोडक्सन, आरडब्ल्यूए सहित विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने वाले लखनऊ के फ़ूडमैन विशाल सिंह सहित कई सम्मानित सदस्यो को BCL रत्न सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। यह जानकारी लखनऊ जनकल्याण महासमिति बीसीएल के अध्यक्ष व निदेशक उमाशंकर दुबे ने दी ।

उन्होंने बताया कि बिजनेस कनेक्ट लखनऊ व्यापारियों ग्राहकों के लिए तैयार किया गया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहा जरूरत के सभी सामान और सेवाएं उचित दरो पर गुणवत्ता के साथ समयबद्ध तरीके से उपलब्ध है। BCL के मध्यान से न सिर्फ व्यापारियों बल्कि ग्राहकों के हितों को भी पूरा ध्यान में रखा जाता है। कोविड़ काल में प्रभावित व्यापारियों के रोजी रोजगार को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से 9 अगस्त 2022 को BCL का शुभारंभ किया गया था ।

उन्होंने ने कहा कि वर्तमान में 400 से अधिक व्यापारी अलग अलग व्यापार क्षेत्र से आकर BCL के माध्यम से न सिर्फ अपने व्यापार को आगे बढ़ा रहे है बल्कि ग्राहकों को भी बेहतर सेवाएं देते हुवे BCL के उद्देश्य को सफल बनाने में अपना सहयोग दे रहे है। BCL की सफलता के 2 वर्ष पूरे होने के अवसर पर आगामी 9 अगस्त 2024 को BCL रत्न सम्मान समारोह का आयोजना किया जा रहा है ।

फ़ूडमैन विशाल सिंह द्वारा समाज में किए गए सराहनीय कार्यो को देखते हुए BCL आपको आगामी 9 अगस्त 2024 को सुबह 11 बजे होटल ताज गोमती नगर लखनऊ में आयोजित उपरोक्त समारोह में BCL रत्न सम्मान से सम्मानित करने का निर्णय लिया है। आपसे निवेदन है की समारोह में शामिल होने की कृपा करे।

Related Articles

Back to top button