इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स वॉशरूम में CCTV कैमरा मिलने से भड़के छात्रों ने जमकर मचाया बवाल

भारत में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध थमने का नाम नही ले रहा हैं। अब आंध्रप्रदेश के गर्ल्स हाॅस्टल में महिलाओं के बाथरूम में हिडन कैमरा मिलने सनसनी मच गई।

भारत में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध थमने का नाम नही ले रहा हैं। अब आंध्रप्रदेश के गर्ल्स हाॅस्टल में महिलाओं के बाथरूम में हिडन कैमरा मिलने सनसनी मच गई। बताया जा रहा हैं कि जिस शख्स ने ऐसी हरकते की है वह काॅलेज का एक स्टूडेंट ही है।

यह पूरा मामला आंध्रप्रदेश के कृष्णा जिले में स्थित एसआर गुडलवल्लेरू इंजीनियरिंग काॅलेज की है। मामला सामने आते ही काॅलेज में छात्र-छात्राएं जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्राओं की मांग हैं कि कैंपस में छात्राओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी की पहचान कर उसे हिरासत में लिया है। आरोपी विजय जो इसी काॅलेज में पढ़ता है। उसके लैपटाॅप से करीब 300 वीडियो मिले हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को शक है कि उसने अपने साथ पढ़ने वाले अन्य छात्रों को वीडियो बेचे हैं। अब इस पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

ये भी पढे़-

Related Articles

Back to top button