क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ लखनऊ ने दर्ज की बड़ी जीत

लखनऊ। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ लखनऊ ने देवी पाटन चैलेंज अंडर-19 राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में डीसीए बहराइच ब्लू को 42 रन से हराकर कर पूरे अंक अर्जित किये।

बहराइच के इंदिरा गांधी स्टेडियम पर खेले गये पहले मुकाबले में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ लखनऊ ने निर्धारित 25 ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 24.2 ओवर में 145/10 रन पर आलआउट हो गयी । टीम से विनायक निगम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंद पर चार चौके और दो छक्के से 41 रन की आकर्षक पारी खेली।

जबकि सलामी बल्लेबाज ऋतुराज सिंह महज एक रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए।कप्तान अजीत वर्मा ने तूफानी पारी खेलते हुए 36 गेंद पर पांच चौके और एक छक्के से 40 रन बनाये । साकेत मौर्य ने 17, हर्षित यादव ने 13 व सुयश ने 11 रन का योगदान दिया। डीसीए बहराइच से सत्यम साहू ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए। अभिषेक यादव को दो जबकि अभिषेक मिश्रा, कुणाल यादव व देव यादव को एक-एक विकेट मिले।

जवाब में डीसीए बहराइच 23 ओवर में 103 रन पर सभी खिलाडी आउट हो गए और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ लखनऊ ने मुकाबला 42 से जीत लिया । डीसीए बहराइच से सत्यम साहू (36) व तनिष्क यादव (23) ने पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़े। अन्य दूसरे बल्लेबाजों ने निराश किया। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ लखनऊ से पवन यादव ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 ओवर में 22 रन देखकर 4 विकेट चटकाए। कप्तान अजीत वर्मा ने दो एवं सौरभ यादव व मोहम्मद हाशिम ने एक-एक विकेट अपने नाम किए।

Related Articles

Back to top button