तैराकी चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्रा अली जेहरा ने जीता गोल्ड

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल, राजाजीपुरम प्रथम कैम्पस की कक्षा-11 की प्रतिभाशाली छात्रा अली जेहरा ने लखनऊ डिस्ट्रिक्ट सब-जूनियर एण्ड जूनियर स्विमिंग चैम्पियनशिप-2024 में गोल्ड मेडल मेडल जीतकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। इस चैम्पियनशिप में अली जेहरा ने 50 मीटर ब्रेस्टस्ट्रोक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता है।
प्रतियोगिता का आयोजन लखनऊ एमेच्योर एक्वाटिक एसोसिएशन के तत्वावधान में स्पोर्टस अथॉरिटी ऑफ इण्डिया, कानपुर रोड के तरणताल पर किया गया। सीएमएस प्रबन्धक प्रो. गीता गाँधी किंगडन ने सीएमएस छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की है।


प्रतियोगिता में लखनऊ के विभिन्न विद्यालयों के चुने हुए छात्रों ने प्रतिभाग किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस छात्रा ने गोल्ड मेडल जीतकर जीतकर अपनी तैराकी प्रतिभा का परचम लहराया है।सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं। सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

Related Articles

Back to top button