सीएम योगी का मथुरा में चुनावी हुंकार, विपक्ष पर बोला जमकर हमला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मथुरा के दौरे पर हैं। यहां पर सेठ बी. एन पोद्दार इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत किया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मथुरा के दौरे पर हैं। यहां पर सेठ बी. एन पोद्दार इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत किया। इस दौरान सीएम योगी बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी के नामांकन सभा में शामिल हुए। नामांकन के बाद हेमा मालिनी के पक्ष में सीएम योगी विशाल जनसभा को सम्बोधित भी किया।

लोकसभा चुनाव को देखते हुए सीएम योगी लगातार तमाम जिलों का दौरा कर रहें हैं और इस दौरान चुनावी हुंकार भरने के लिए आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मथुरा पहुंच चुके हैं। बता दें कि यहां सीएम योगी विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। सम्बोधित करते हुए सीएम योगी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता अपना आपा खो चुके हैं, भारत की मातृशक्ति पर अपमानजनक बातें करके आधी आबादी का अपमान कर रहें हें। लेकिन इन इंडी गठबंधन के लोगों को यह पता होना चाहिए कि यह राधेरानी की भूमि हैं अगर आधी आबादी का अपमान करोगे तो आधी आबादी ही नहीं पूरा भारतवर्ष सबक सिखाएगा और राजनीतिक करने के लायक नहीं बचेंगे। लोकतंत्र की अभिव्यक्ति की आजादी हैं लेकिन इसका मतलब यह नही कि व्यक्तिगत टिप्पणी करके मातृशक्ति का अपमान करें।

आगे उन्होने कहा कि कला संस्कृति और राष्ट्रीयता या किसी जाति को टारगेट नहीं कर सकते यदि कोई ऐसा करता हैं तो वह अपने लिए गढढा स्वंय खोद रहा हैं। देशवासियों ने ऐसी सरकार को देखा हैं जो दुनिया भर में भारत की गौरव को बढ़ाने का काम कर रही हैं। विपक्ष को मौका मिला लेकिन काशी, मथुरा और अयोध्या का विकास नहीं किया यह कार्य भारतीय जनता पार्टी ने किया। पीएम मोदी ने जिस विकसित संकल्पना को भारतवासियों के सामने रखा उस विकसित भारत के लिए विकसित उत्तर प्रदेश आवश्यक हैं और विकसित उत्तर प्रदेश के लिए विकसित मथुरा आवश्यक हैं।

Related Articles

Back to top button