सीएम योगी आज बदायूं में एथेनॉल प्लांट का करेंगे उद्घाटन

आज यानी शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बदायूं का दौरा करेंगे। अपने दौरे के दौरान सीएम योगी दातागंज तहसील के गांव सैंजनी में एथेनॉल प्लांट का उद्घाटन करेंगे।

आज यानी शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बदायूं का दौरा करेंगे। अपने दौरे के दौरान सीएम योगी दातागंज तहसील के गांव सैंजनी में एथेनॉल प्लांट का उद्घाटन करेंगे। इस मौके पर केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी के अलावा उनके साथ पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। इस दौरान 42429 लाख रुपए की 44 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 

बता दें कि जनसभा को सफल बनाने के लिए क्षेत्र भाजपा ब्रज क्षेत्र के भाजपा कार्यालय पर दुर्विजय सिंह शाक्य ने बृहस्पतिवार को प्रतिनिधियों, ब्लॉक, चेयरमैन, पार्टी प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक की। दुर्विजय सिंह शाक्य ने कहा कि यह हम सभी के लिए सौभाग्य की बात है कि जिले में एचपीसीएल द्वारा एक बड़ा इथेनॉल प्लांट बनाया जा रहा है।

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) का इथेनॉल प्लांट किसानों की आय दोगुनी करने में मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से रैली को सफल बनाने का आह्वान किया।

दातागंज के विधायक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री का आगमन हो रहा है। किसानों की आय में इजाफा करने में यह प्लाट काफी कारगर साबित होगा किसानों से पराली खरीदकर उससे एथेनॉल और बायोगैस बनाया जाएगा। इससे किसानों को अपने खेतों में पराली नहीं जलानी पड़ेगी. सीएम योगी करोड़ों की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे.

इस दौरान एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पुलिस द्वारा सुरक्षा के व्यापक व्यवस्था किया गया है।

ALSO READ:

Related Articles

Back to top button