‘रामगढ़’ में बरसे सीएम योगी……कांग्रेस पाकिस्तानी समर्थित दलों के साथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं। इस दौरान रामगढ़ विधान सभा क्षेत्र में सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

जम्मू कश्मीर में दो चरणों का मतदान हो चुका है, अब तीसरे चरण के लिए राजनीतिक दलों ने जोर लगाना शुरू कर दिया है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं। इस दौरान रामगढ़ विधान सभा क्षेत्र में सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने विपक्ष के नेता राहुल गाँधी से तीन सवाल पूछते हुए कहा कि ‘मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि नेशनल कॉन्फ्रेंस ने जो जम्मू-कश्मीर के लिए अलग झंडे की बात की है क्या वे उसका समर्थन करते हैं? क्या राहुल गांधी नेशनल कॉन्फ्रेंस की अनुच्छेद 370 और 35A को वापस लाने और जम्मू-कश्मीर को अशांति और आतंकवाद के युग में धकेलने की मांग का समर्थन करते हैं?

क्या कांग्रेस कश्मीर के युवाओं की कीमत पर पाकिस्तान से बात करके फिर से अलगाववाद को बढ़ावा देने का समर्थन करती है?’ आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तानी समर्थित दलों के साथ है उनका आरक्षण विरोधी चेहरा सामने आ गया। आगे सीएम योगी ने पाकिस्तान को कैंसर बताते हुए कहा कि पाकिस्तान मानवता का दुश्मन है, इससे दुनिया को मुक्ति मिलनी चाहिए।

सीएम योगी ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि “आप सबने मोदी जी पर विश्वास किया, और 500 वर्षों की अयोध्या की समस्या ऐसे हल हुई, जैसे कभी कोई समस्या थी ही नही, कांग्रेस का नाम ही समस्या है और बीजेपी का नाम समाधान।

Related Articles

Back to top button