भाई ने अपने सगे भाई को पीट-पीट कर छत से नीचे फेंका, मौत

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से पारिवारिक झगड़े की हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक भाई ने अपने ही सगे भाई की छत से फेंक कर हत्या कर दी है। एक भाई द्वारा अपने ही भाई की हत्या करने का मामला सामने आने से हर कोई हैरान हो गया है। इस घटना में जितेंद्र उर्फ जीतन नाम के युवक की मौत हुई है जिसके बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रखा है।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों सगे भाइयों के बीच सुबह लोहे के पाईप के बंटवारे को लेकर झगड़ा हुआ था। मृतक जितेंद्र उर्फ जीतन ने सुबह थाना खानपुर पहुंच कर आरोपी पवन के खिलाफ तहरीर भी दी थी। हालांकि, खानपुर पुलिस सुबह से लेकर शाम तक आरोपी पवन को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी।

जानकारी के मुताबिक, दोनों भाइयों के बीच शाम को एक बार फिर से झगड़ा हुआ था। उसी झगड़े में जितेंद्र उर्फ जीतन की मौत हो गई। आरोपी पवन ने जितेंद्र को उर्फ जीतन को पीट-पीट कर छत से नीचे फेंक दिया। जिस कारण उसकी मौत हो गई। आपको बता दें कि ये पूरा मामला खानपुर क्षेत्र के गांव ढकरौली का है।

इस पूरे घटनाक्रम में अब पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं। अगर पुलिस कार्रवाई कर के यदि पुलिस आरोपी पवन को दिन में ही गिरफ्तार कर लेती तो जितेंद्र की जान बच सकती थी। इस हत्या की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस मौके पर मौजूद है। वहीं, अपने ही सगे भाई की हत्या करने वाला आरोपी पवन घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है।

Related Articles

Back to top button