बॉबी ने अपने बर्थडे पर अपकमिंग फिल्म ‘कंगुआ’ का फ़र्स्ट लुक शेयर कर फैन्स को दिया तोहफा

बॉबी देओल आज शनिवार को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं इस खास मौके पर अपने फैन्स को एक शानदार तोहफा दिया है।

बॉबी देओल आज शनिवार को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं इस खास मौके पर अपने फैन्स को एक शानदार तोहफा दिया है। बॉबी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कंगुआ’ से अपनी पहली तस्वीर शेयर की है। इस फिल्म में बॉबी एक बार फिर विलन के अवतार में काफी दमदार दिख रहे हैं और यकीनन ये फिल्म के हीरो पर भारी पड़ने वाले हैं। इसके साथ ही फिल्म में बॉबी के कैरेक्टर के नाम का भी खुलासा कर दिया गया है।

कंगुवा’ में बॉबी के फर्स्ट लुक रिवील होने के बाद ये हिंट मिल गया है कि एक्टर एक बार फिर खूंखार विलेन के किरदार में नजर आने वाले है। इस फिल्म में बॉबी के किरदार का नाम उधीरन है ‘कंगुवा’ में बॉबी के किरदार उधीरन की पहली झलक ने ही फैंस के होश उड़ा दिए हैं। बॉ़बी का लुक देखकर लोगों का इस फिल्म के टीजर को लेकर इंतजार बढ़ गया है।

पोस्टर काफी इंटेंस है जिसमें बॉबी काफी भयानक रूप में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में बॉबी के लंबे बाल दिखाए गए हैं जिन पर सिंग भी लगे हैं इसके साथ ही वे कईं औरतों से घिरे हुए दिख रहे हैं उनकी चेस्ट पर हड्डियों से बनी एक शील्ड लगी है जिस पर खून भी दिख रहा है। ओवरऑल पोस्टर काफी डरा देने वाला है. फिल्म से बॉबी के फर्स्ट लुक की झलक शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, “ “निर्दयी, पावरफुल, अनफॉरगेटेबल, हमारे उदिरन बॉबीदेओल सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं.”

बता दें कि इस फिल्म Kanguva में बॉबी देओल जिस विलन की भूमिका को जीने जा रहे हैं उसका नाम उधिरन है। इस पोस्टर में उधिरन के बाल लंबे और माथे पर बारहसिंगा के सिंग की तरह मुकुट नजर आ रहे हैं। आसपास जितनी दूर तकर नजर डाले उनके कबीले के लोग ही नजर आ रहे हैं और पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है कि ये लोग अपने राजा से प्यार भी करते हैं।

लोग इस तस्वीर को देखकर इतने हैरान हैं कि एक ने तो कह भी डाला है- अभी हम ‘एनिमल’ से बाहर भी नहीं निकल पाए कि आपने अब ये पोस्ट कर दिया। एक ने लिखा- कोलिवुड में स्वागत है सर। एक और फैन ने कहा- आज तक का सबसे खतरनाक विलन। हालांकि, कुछ लोग अभी भी जपनाम से बाहर नहीं निकल पाए हैं, जो वेब सीरीज ‘आश्रम’ में उनका पेट डायलॉग है। एक फैन ने लिखा- आज तक ऐसा लुक हमने कभी किसी का नहीं देखा।

Related Articles

Back to top button