देशभर में शुरू होने जा रहा BJP का सदस्यता अभियान

बीजेपी देश में सदस्यता अभियान की शुरुआत करने जा रही है बता दें कि 2 सितंबर से इस अभियान की शुरुवात होगी.

बीजेपी देश में सदस्यता अभियान की शुरुआत करने जा रही है बता दें कि 2 सितंबर से इस अभियान की शुरुवात होगी. इस कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 3 सितम्बर को पार्टी की सदस्यता फिर से लेंगे. यूपी में भी सदस्यता अभियान की शुरुआत की जाएगी. पार्टी अपने सदस्यता अभियान के जरिए शिक्षक ,व्यापारी, चिकित्सक, साहित्यकार, अधिवक्ता, चित्रकार , कलाकार, खिलाड़ी ,पूर्व सैनिक, युवा, वर्ग महिला समेत समाज के विभिन्न वर्गों तक पहुंचेगी.

पहले दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सदस्य बनाएंगे. हालाँकि प्रदेश में भी दो सितंबर से सदस्यता अभियान शुरू हो जाएगा लेकिन इसका औपचारिक शुभारंभ मुख्यमंत्री योगी तीन सितंबर को सदस्यता लेकर शुरुवात करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि सदस्यता अभियान के माध्यम से व्यापक जनसंपर्क करते हुए जनमानस को भाजपा परिवार से जोड़ने का काम करना है. हम फिर एक बार सदस्यता अभियान के माध्यम से हर व्यक्ति व हर वर्ग तक पहुंचकर लोगों को भाजपा से जोड़ने का काम करेंगे।

अगर आप भी इस सदस्यता अभियान से जुड़ना है तो उससे कोई भी व्यक्ति मिस्ड कॉल देकर , क्यू आर कोड स्कैन करके, डिजिटली या सीधे संपर्क से पार्टी का सदस्य बन सकता है.अनुसूचित वर्ग के बीच में अपनी पैठ बनाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य ने कहा कि पहले भी हमने बस्ती संपर्क के माध्यम से घर-घर जाकर लोगों से संपर्क किया था, इस बार मोर्चा बौद्ध मठों ,बौद्ध विहारों, रविदास और वाल्मीकि मंदिरों सहित धार्मिक सामाजिक केंद्रों पर पहुंचेगा और लोगों को अपने साथ जोड़ेगा.

ये भी पढ़ें-

Related Articles

Back to top button