सीएम योगी संग दोनों डिप्टी सीएम को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई पार्टी की सदस्यता, शुरू हुआ वृहद सदस्यता अभियान

सीएम योगी संग दोनों डिप्टी सीएम को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

आज उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ को प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह और संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह द्वारा बीजेपी की सदायता दिलाने के बाद प्रदेश में वृहद सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई, इस मौके पर दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या और ब्रजेश पाठक ने भी डिजिटल मध्यम से सदस्य बने। प्रदेश अध्यक्ष ने सभी को सदस्यता प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने संबोधित सकते हुए कहा कि बीजेपी एक लोकतांत्रिक दल है, भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता कह सकता है कि दल से बढ़कर देश है18 करोड़ सदस्यों वाले दुनिया के सबसे बड़े दल के रूप में हमें सबसे अधिक सक्रिय सदस्य बनाने के लक्ष्य को पूरा करना है, लोक कल्याणकारी कार्यक्रम, सरकारी या निजी कार्यक्रम के माध्यम से आम जन तक भाजपा की पहुंच आसान बनाना है, इसी loye विश्व की सबसे बड़ी पार्टी पुनः बीजेपी को बनाना है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता राष्ट्र प्रेम और सेवा से जुड़ा हुआ है, कोरोना महामारी में पार्टी के द्वारा आम लोगों की सेवा संकल्प लेकर कार्यकर्ता आगे बढ़े और इस भीषण महामारी में अपनी जान की परवाह न करते हुए प्रत्येक कार्यकर्ता ने लोगों की सेवा की , इस दौरान कई कार्यकर्ताओं की कोरोना से ग्रसित होने पर मौत भी हुई। लेकिन बीजेपी न सेवा संकल्प को राष्ट्र हित में जारी रखा।

आज देश में उत्तर से दक्षिण तक, पूर्व से पश्चिम तक लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ना चाहते हैं । गर्व का पल है कि हम सब इस दल की सदस्यता ग्रहण कर रहें हैं, इसके साथ ही सदस्यता संकल्प को भी पूरा करने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button