Ayodhya Ram Mandir: सीएम योगी का आज अयोध्या दौरा

अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार अयोध्या की व्यवस्था पर नजर बनाए हुए हैं तो वहीं आज फिर वह अयोध्या के दौरे पर पहुंचने वाले हैं।

अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार अयोध्या की व्यवस्था पर नजर बनाए हुए हैं तो वहीं आज फिर वह अयोध्या के दौरे पर पहुंचने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ लगभग दोपहर 12 बजे अयोध्या पहुंचेंगे। अयोध्या पहुंचकर सबसे पहले सीएम योगी हनुमानगढ़ी और राममंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे।

दर्शन पूजन के बाद मुख्यमंत्री योगी अयोध्या में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। साथ ही, राम मंदिर उद्घाटन के बाद अयोध्या में उमड़े राम भक्तों के जन सैलाब को लेकर वह समीक्षा बैठक करेंगे। इसके अलावा इस मीटिंग में अलग अलग राज्यों से आने वाले वीआईपी और वीवीआईपी मेहमानों के दर्शन पूजन को लेकर भी चर्चा करेंगे।

आपको बता दें, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद ये पहला मौका है जब सीएम योगी रामनगरी अयोध्या पहुंचेंगे। दर्शन पूजन के बाद सीएम अफसरों के साथ मीटिंग करेंगे, जिसमें राम मंदिर, अयोध्या और राम लला के दर्शन करने पहुंच रहे रामभक्तों की सुरक्षा पर चर्चा होगी। मुख्यमंत्री योगी अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था और विभिन्न विकास कार्यों का जायजा लेंगे।

प्राण प्रतिष्ठा के बाद से लाखों की संख्या में रामभक्त दर्शन के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं, जिसकी वजह से अयोध्या में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गई है। अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं को हर मुमकिन सुविधा प्रदान करने की कोशिश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button