अखिलेश यादव पार्टी छोड़ देंगे, समाजवादी पार्टी समाप्त हो जाएगी- दिनेश लाल यादव

आजमगढ़ जिले में दिव्यांग जन सशक्तिकरण ट्राई साइकिल वितरण कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला।

आजमगढ़ जिले में दिव्यांग जन सशक्तिकरण ट्राई साइकिल वितरण कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका कोई लक्ष्य नहीं दिख रहा है हमारे तो एक एक कार्यकर्ता को पता है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं और तीसरी बार बनने जा रहे हैं और विपक्षी दलों को पता ही नहीं है कि उनका नेता कौन होगा उनका प्रधानमंत्री कौन होगा तो वह क्या लड़ेंगे।

समाजवादी पार्टी को छोड़कर जा रहे सहयोगियों के पूछे गए सवाल के जवाब में बीजेपी सांसद ने कहा कि कमी अखिलेश यादव जी में नहीं है कमी उनके पार्टी की विचारधारा में है । कोई भी व्यक्ति जिस पार्टी में होता उसकी विचारधारा के हिसाब से काम करता है उसके विचारधारा के हिसाब से बयान देता है। जितने भी लोग समाजवादी पार्टी के साथ जुड़ते हैं वह कभी राम के खिलाफ बोलते हैं कभी वैक्सीन के खिलाफ बोलते हैं वह भूल जाते हैं कि मोदी का विरोध करते-करते हैं वह देश के विरोध में उतर आते हैं जब उनको यह समझ में आता है कि हम गलत पार्टी से जुड़े हुए हैं।

यह समाजवादी पार्टी मोदी का विरोध करने नहीं देश का विरोध करने उतरी है तो जिसको भी यह बात समझ में आती है तो वह समाजवादी पार्टी का साथ छोड़ देता है। मुझे लगता है कि एक दिन ऐसा भी आएगा कि खुद अखिलेश यादव भी समाजवादी पार्टी छोड़ देंगे और वह पार्टी खत्म हो जाएगी आने वाले दिन में अखिलेश यादव जी को यह समझ में आयेगा कि यह गलत पार्टी है इसकी विचारधारा ही गलत है वह अपने आप ही समाजवादी पार्टी को समाप्त वादी बनाकर बंद कर देंगे।

आजमगढ़ सदर से बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने जिला मुख्यालय स्थित हरिऔध कला केंद्र के प्रांगण में कुल 260 दिव्यांग जनों को निशुल्क ट्राई साइकिल का वितरण किया। सांसद ने कहा कि दिव्यांग जनों में बहुत प्रतिभा होती है प्रदेश सरकार उन्हें मुख्य धारा से जोड़ने के लिए विभिन्न प्रकार की योजनाएं चल रही है सरकार का प्रयास है कि कोई दिव्यांगजन उपकरणों एवं अन्य चलाई जा रही योजनाओं से वंचित न रहे।

Related Articles

Back to top button