अजय देवगन ने अपने बर्थडे पर फैंस को किया सरप्राइज, सामने आया ‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन 2 अप्रैल को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके प्रशंसक और चाहनेवाले उन्हें जन्मदिन की ढेरी सारी बधाईयां दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन 2 अप्रैल को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके प्रशंसक और चाहनेवाले उन्हें जन्मदिन की ढेरी सारी बधाईयां दे रहे हैं।

इसी बीच ‘सिंघम’ एक्टर ने भी अपने फैंस को सरप्राइज़ दिया है। अजय देवगन के बर्थडे के खास मौके पर मेकर्स ने उनकी मोस्ट अवेटेड स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ का एक और दमदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है जिसे देख फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।

मेकर्स ने पिछले महीने अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर जारी किया था, जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ गई है। इसी बीच मेकर्स ने मंगलवार को फिल्म का फाइनल ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। ट्रेलर की शुरुआत में एक्ट्रेस प्रियामणि और अजय देवगन की झलक देखने को मिलती है। फिल्म में भारतीय फुटबॉल टीम के सुनहरे दौर की कहानी को दिखाया जाएगा।

2 मिनट 6 सेकेंड के इस ट्रेलर वीडियो की शुरुआत में प्रियामणि अजय देगन से कहती दिखती हैं- ‘वैसे पूरे इंडिया में किसी को नहीं लगता कि हम कभी जीतेंगे, पर आपको लगता है। ये सुनकर अजय हामी भरते हुए गर्दन हिलाते हैं और प्रियामणि कहती हैं कब? इसके बाद ट्रेलर में मैदान में फुटबॉल खिलाड़ियो के साथ अजय देवगन की झलक देखने को मिलती है।

फिल्म में अजय देवगन के रास्तों में काफी चुनौतियां आती हैं लेकिन वह फुटबॉल खेल को नई पहचान दिलाने के की कोशिशों में लगे रहते हैं। इसके लिए वह देश के कोने-कोने से प्लेयर्स को ढूंढकर लाते है और उन्हें टीम में भर्ती करते हैं। फिल्म में अजय खुद फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो इन खिलाड़ियों को हर पोज़िशन में खिलाने की ट्रेनिंग देते हैं और विश्वभर में भारत देश का नाम रोशन करने जद्दोजहद करते दिखते हैं। कुल मिलाकर मैदान का ये ट्रेलर भी पहेल के ट्रेलर और टीजर की तरह ही परफेक्ट है।

फुटबॉल दिग्गज पर आधारित फिल्म

आपको बता दें, ‘मैदान’ बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म है जिसमें भारतीय फुटबॉल खेल के स्वर्णिम युग यानी 1950 से लेकर 1962 के दशक के दौर को दिखाया जाएगा। फिल्म में अजय देवगन दिग्गज फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहमान की भूमिका में नजर आएंगे, जिन्हें उस दौर में भारतीय फुटबॉल टीम को मिली सफलताओं के लिए जाना जाता है। ‘मैदान’ इस साल ईद के मौके पर 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button