शादी के बंधन में बंधे एक्ट्रेस रकुल प्रीत व जैकी भगनानी

बॉलीवु़ड के एक और जोड़े की प्रेम कहानी 21 फरवरी को अपने मुकाम तक पहुंच गई है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और निर्माता जैकी भगनानी की।

पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी यह जोड़ी अब सात जन्मों के लिए एक हो गई है। जैकी दिलवाले बनकर अपनी दुल्हनिया रकुल को ले ही आए। रकुल और जैकी गोवा स्थित ITC ग्रैंड होटल में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में आनंद कारज रीति-रिवाज से परिणय सूत्र में बंधे।

प्रशंसक काफी समय से रकुल और जैकी की शादी का इंतजार कर रहे थे। रकुल और जैकी की खुशियों में शरीक होने आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप, शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा, अर्जुन कपूर, अपनी पत्नी के साथ वरुण धवन और डेविड धवन जैसे कलाकार पहुंचे हैं।

शिल्पा और उनके पति राज ने रकुल और जैकी के संगीत समारोह में एक खास प्रस्तुति दी थी। जैकी ने अपनी पत्नी रकुल के लिए इस दिन और खास बनाने की तैयारी की है। उन्होंने रकुल को एक गाने के साथ सरप्राइज दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस गाने में दोनों की लव स्टोरी की झलक देखने को मिली। यह गाना खुद जैकी ने गाया है। एक्ट्रेस के लिए गाए गए इस गाने को बिन तेरे नाम दिया गया है। इसका लेखन मयूर पुरी ने किया है।

इस पहली मुलाकात के बाद रकुल और जैकी दोस्त बने और धीरे-धीरे उनकी यह दोस्ती प्यार में बदल गई। बताया जाता है कि 3-4 महीने तक दोस्त बने रहने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था।रकुल-जैकी ने अपना रिश्ता 2021 में सार्वजनिक किया था। इसके बाद वह अक्सर सोशल मीडिया पर प्यार बरसाते नजर आते थे।

Related Articles

Back to top button