कैंसर पीड़ित निशक्त तीमारदारों को भोजन खिलाकर ऐश्वर्या सिंह (पीहू) ने मनाया अपना जन्मदिवस

लखनऊ । विजय श्री फाउंडेशन प्रसादम सेवा के तत्वाधान में ऐश्वर्या सिंह जी (पीहू) ने अपना जन्मदिन गंभीर एवं असाध्य रोगों से ग्रसित रोगियों के निशक्त तीमारदारों की भोजन सेवा कर सेवा दिवस के रूप में मनाया। मानवता की सेवा करने का संस्कार उन्हें अपने माता-पिता श्रीमती अमिता सिंह जी एवं श्री भूपेंद्र प्रताप सिंह जी के द्वारा बचपन से ही मिला है।

एक मां-बाप के लिए यह गर्व का क्षण होता है कि उसके द्वारा दिए गए संस्कारों को वह अपने बच्चों में फलीभूत होते हुए देखें। ऐसे ही कुछ गर्व के क्षण आज मेडिकल कॉलेज में थे ।जब डॉक्टर ऐश्वर्या सिंह ने अपने माता-पिता श्रीमती अमिता सिंह जी एवं श्री भूपेंद्र प्रताप सिंह जी की उपस्थिति में अपने जन्मदिन की मंगल बेला पर निःशक्त तीमारदारों की पूरे मनोभाव से समर्पित रूप से सेवा कर नर में ही नारायण स्वरूप का दर्शन किए।

मैं फूडमैन विशाल सिंह पूरे प्रसादम परिवार की तरफ से बेटी ऐश्वर्या सिंह पीहू को जन्मदिन की बारंबार बधाई देता हूं एवं आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। मित्रों अपने जीवन काल में अन्न दान से बड़ा कोई दान हो नहीं सकता। इसलिए आज बेटी ऐश्वर्या सिंह पीहू के जन्मदिन के मंगल बेला पर श्रीमती अमिता सिंह जी एवं श्री भूपेंद्र प्रताप सिंह जी ने अपने पूरे परिवार के साथ निशक्त तीमारदारों की भोजन सेवा कर उनके आत्मा को जो आनंदित करने का कार्य किया है ,इसके लिए मां अन्नपूर्णा से मेरी कामना है ,प्रार्थना है कि आपका परिवार धन धन्य से हमेशा परिपूर्ण रहे। आप लोग स्वस्थ एवं सुखी जीवन व्यतीत करें । यही पुण्यों का फिक्स डिपाजिट है।

ईश्वर: त्वां च सदा रक्षदु,
पुण्यकर्मणा कीर्तिमार्जय।
जीवनम्‌ तव भवतु सार्थकं,
इति सर्वदा मुदम्‌ प्रार्थयामहे॥
जन्मदिवसस्य कोटिश: शुभकामना:॥


भगवान हमेशा आपकी रक्षा करे, आप समाजोपयोगी कार्यों से यश प्राप्त करे, आपका जीवन सभी के लिए कल्याणकारी हो, हम सभी आपके लिए यही प्रार्थना करते है| आपको जन्मदिन की कोटि-कोटि शुभकामनाएँ|

[ फ़ूडमैन विशाल सिंह ]

Related Articles

Back to top button