दिवाली पर धमाल मचाने को तैयार कार्तिक आर्यन की फिल्म भुलैया 3′, पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म भुलैया 3', का पोस्टर रिलीज हो गया हैं।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। फैंस को इसकी रिलीज का इंतजार है। इस साल दिवाली के मौके पर ये फिल्म रिलीज होगी जिसका क्लैश अजय देवगन की मल्टीस्टारर फिल्म ‘सिंगम अगेन’ से होगा। अब फाइनली ‘भूल भुलैया 3’ का पहला पोस्टर भी ऑफिशियली सामने आ गया है।

एक्टर कार्तिक ने सोशल मीडिया पर बुधवार को अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर पर खौफनाक दरवाजे पर ताला डला हुआ है जिसपर तंत्र-मंत्र के धागे बंधे हैं। ये वही दरवाजा है जिसे भूल भूलैया 1 और 2 भाग में देखा जा चुका है। इस पोस्टर से साफ झलक रहा है कि एक बार फिर मंजुलिका का साया घरवालों पर मंडराएगा जिससे रूह बाबा बने कार्तिक आर्यन भिड़ेंगे।

ये फिल्म इस दिवाली पर ही रिलीज होगी। इससे पहले अटकलें थीं कि मेकर्स इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर सकते हैं क्योंकि इसका क्लैश बॉक्स ऑफिस पर ‘सिंघम अगेन’ से होने जा रहा है। लेकिन अब मेकर्स ने ठान लिया है कि वे इसे दिवाली 2024 को ही सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ पहली बार तृप्ति डिमरी की जोड़ी जमेगी। फिल्म में मंजुलिका के रोल में एक बार फिर विद्या बालन वापसी करने वाली हैं। माधुरी दीक्षित का भी एक अहम सीक्वेंस होगा।

Related Articles

Back to top button