परमजीत सिंह ने अपने जन्मदिन पर विजय श्री फाउंडेशन (प्रसादम सेवा) में की कैंसर पीड़ित निःशक्त तीमारदारों की भोजन सेवा

लखनऊ। आईना परिवार की तरफ से श्री परमजीत सिंह जी [ प्रदेश अध्यक्ष , ऑल इंडिया न्यूज़ पेपर एसोसिएशन ,आईना ] के जन्मदिन के मंगल बेला पर विजय श्री फाउंडेशन प्रसादम सेवा के तत्वाधान में असाध्य रोगों से पीड़ित निःसक्त तीमारदारों की भोजन सेवा प्रसादम सेवा के मेडिकल कॉलेज प्रांगण में पूरे मनोयोग के साथ किया गया।

इस अवसर पर निःसक्त तीमारदारों ने ईश्वर से आपके दीर्घायु होने की मंगल कामना करते हुए, आपके सेवा कार्यों में और मजबूती लाने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

परमजीत सिंह जी ने सैकड़ों निःसक्त तीमारदारों की भोजन सेवा कर उनके आत्मा को आनंदित करने को जो पावन कार्य किया है , उसके लिए उन असहाय लोगो के दिल से निकली दुआएं आप तथा आपके परिवार के जीवन में मंगल आशीषों की वर्षा करेंगी। क्योंकि परमात्मा ने हमें इस धरती पर इसीलिए भेजा हैं ताकि दान, धर्म, पुण्य करके हम गरीबों, असहाय लोगों की मदद कर सकें।

मैं फूडमैन विशाल सिंह ,विजय श्री फाउंडेशन, प्रसादम सेवा की तरफ़ से श्री परमजीत सिंह जी के जन्म दिन की मंगल वेला पर ढेर सारी शुभकामनाएँ देता हूँ। भाइयों , जीवन में भूख ही सबसे बड़ा दुख हैं, रोग हैं, तड़प हैं ,इसलिए प्रसाद सेवा के पुण्य कार्य में आपका पूरा परिवार प्रतिभाग करते हुए गरीब , असह्य , भूख से तडफते और करुणा कलित चेहरों पर मुस्कान लाने का जो प्रयास किया है , इसके लिए आपके पूरे परिवार को मेरा कोटि-कोटि वंदन एवं मैं मां अन्नपूर्णा एवं माता लक्ष्मी से प्रार्थना करता हू कि आप और आपका परिवार हमेशा धन- धान्य से परिपूर्ण रहे , आप इसी तरह से मुस्कराते हुए लोगो की सेवा करे । यही पुण्यों का फिक्स डिपॉज़िट है।

भगवान हमेशा आपकी रक्षा करे, आप समाजोपयोगी कार्यों से यश प्राप्त करे, आपका जीवन सभी के लिए कल्याणकारी हो, हम सभी आपके लिए यही प्रार्थना करते है| आपको जन्मदिन की कोटि-कोटि शुभकामनाएँ| फ़ूडमैन विशाल सिंह

Related Articles

Back to top button