स्वर्गीय गौरी शंकर पाण्डेय की पुण्य-स्मृति के अवसर पर अवस्थी परिवार ने कैंसर मरीजों को कराया भोजन

लखनऊ। विजय श्री फाउंडेशन प्रसादम सेवा के तत्वाधान में नंद किशोर अवस्थी एवं आशा अवस्थी ने अपने पूरे परिवार के साथ स्वर्गीय गौरी शंकर पाण्डेय की पुण्य-स्मृति के अवसर पर प्रेम, शांति एवं मानवता के दिव्य संदेश सेवा भाव की पावन त्रिवेणी में डुबकी लगाते हुए पूरी श्रद्धा और तन्मयता से मेडिकल कॉलेज , लखनऊ में नि:शक्त तीमारदारों की भोजन सेवा करते हुए उन्हें प्रसाद वितरण किया।

इस मौके पर अवस्थी परिवार नि:शक्त तीमारदारों की भोजन सेवा करते हुए भाव विभोर हो गए, और “नर सेवा नारायण सेवा” के भाव को वास्तविकता के धरातल पर चरितार्थ किया।

स्वर्गीय गौरी शंकर पाण्डेय की पुण्य-स्मृति के अवसर पर नंद किशोर अवस्थी एवं आशा अवस्थी ने सैकड़ों निःशक्त तीमारदारों की भोजन सेवा करके उनके आत्मा को आनंदित करने को जो पावन कार्य किया है, उसके लिए उन असहाय लोगों के दिल से निकली दुआएं आप तथा आपके परिवार के जीवन में मंगल आशीषों की वर्षा करेंगी, क्योंकि परमात्मा ने हमें इस धरती पर इसीलिए भेजा हैं ताकि दान, धर्म, पुण्य करके हम गरीबों, असहाय लोगों की मदद कर सकें।

मैं फूडमैन विशाल सिंह ,विजय श्री फाउंडेशन, प्रसादम सेवा की तरफ़ से स्वर्गीय गौरी शंकर पाण्डेय जी की पुण्य-स्मृति पर श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूँ।

आगे विशाल सिंह ने कहा कि जीवन में भूख ही सबसे बड़ा दुख हैं, रोग हैं, तड़प हैं, इसलिए प्रसाद सेवा के पुण्य कार्य में नंद किशोर अवस्थी एवं आशा अवस्थी ने अपने पूरे परिवार के साथ प्रतिभाग करते हुए गरीब, असह्य , भूख से तडपतें और करुणा कलित चेहरों पर मुस्कान लाने का जो प्रयास किया है, इसके लिए आपके पूरे परिवार को मेरा कोटि-कोटि वंदन एवं मैं मां अन्नपूर्णा एवं माता लक्ष्मी से प्रार्थना करता हूं कि आप और आपका परिवार हमेशा धन-धान्य से परिपूर्ण रहे, आप इसी तरह से मुस्कराते हुए लोगो की सेवा करे, यही पुण्यों का फिक्स डिपॉज़िट है।

भोजन सेवा में उत्कृष्टता केवल गुणवत्ता में नहीं, बल्कि आत्मा में भी होती है, आपके प्रयास और संवेदनशीलता ही इसे विशेष बनाते हैं।

फूडमैन विशाल सिंह

Related Articles

Back to top button