ध्रुवी पटेल ने अपने सिर पहना मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2024 का ताज

वाशिंगटन। अमेरिका में कम्प्यूटर इन्फॉर्मेशन सिस्टम की छात्रा ध्रुवी पटेल को मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2024 घोषित किया गया है। मिस इंडिया वर्ल्डवाइड भारत से बाहर आयोजित की जाने वाली सौंदर्य प्रतियोगिता है। ध्रुवी हिंदी फिल्मों में अभिनेत्री और संयुक्त राष्ट्र बाल कोष (यूनिसेफ) की दूत बनना चाहती हैं।

न्यूजर्सी के एडिसन में मिस इंडिया वर्ल्डवाइड का ताज पहनाए जाने के बाद ध्रुवी ने कहा, मिस इंडिया वर्ल्डवाइड का खिताब जीतना अभूतपूर्व सम्मान है। यह ताज से कहीं बढ़कर है। ये मेरी विरासत, मेरे मूल्यों और वैश्विक स्तर पर दूसरों को प्रेरित करने का अवसर प्रदान करता है। सूरीनाम की लीजा अब्दोएलहक फर्स्ट रनरअप रहीं, जबकि नीदरलैंड की मालविका शर्मा को सेकंड रनरअप घोषित किया गया।

मिसेज की श्रेणी में त्रिनिदाद और टोबैगो की सुआन मुटेट विजेता रहीं, स्नेहा नांबियार फर्स्ट रनरअप और ब्रिटेन की पवनदीप कौर सेकंड रनरअप रहीं।किशोरियों की टीन श्रेणी में ग्वाडेलोप की सिएरा सुरेट को मिस टीन इंडिया वर्ल्डवाइड का ताज पहनाया गया। नीदरलैंड की श्रेया सिंह और सूरीनाम की श्रद्धा टेडजो क्रमश: फर्स्ट और सेकंड रनरअप घोषित की गईं। सौंदर्य प्रतियोगिता का आयोजन न्यूयॉर्क की इंडिया फेस्टिवल कमेटी द्वारा किया जाता है और इसका नेतृत्व भारतीय-अमेरिकी नीलम और धर्मात्मा सरन ने किया। इस वर्ष यह 31वीं सौंदर्य प्रतियोगिता थी।

Related Articles

Back to top button