दो दिवसीय दौरे पर आज सीएम योगी पहुंचेंगे काशी, पीएम मोदी का मनाएंगे जन्मदिन

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचेंगे। देर शाम वह कानून व्यवस्था के साथ विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे। साथ ही, काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। सीएम वाराणसी में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भी मनाएंगे, जिसमें काशी विश्वनाथ मंदिर में 74 किलो लड्डुओं का केक काटने का कार्यक्रम प्रमुख है।

मुख्यमंत्री आज शाम 6 बजे त्रिपुरा से वाराणसी पहुंचेंगे और एयरपोर्ट से सर्किट हाउस जाएंगे। वहां भाजपा नेताओं और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात के बाद विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। रात 8 बजे वे फुलवरिया फ्लाईओवर समेत अन्य विकास परियोजनाओं का निरीक्षण करेंगे।

17 सितंबर को सीएम योगी काशी में पीएम मोदी का 74वां जन्मदिन मनाएंगे। सुबह वे कालभैरव मंदिर और दशाश्वमेध घाट पर जाकर पूजा करेंगे। नगर निगम द्वारा आयोजित स्वच्छता पखवाड़े का शुभारंभ झाड़ू लगाकर करेंगे और स्वच्छता दौड़ को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद काशी विश्वनाथ मंदिर में जाकर बाबा विश्वनाथ की पूजा करेंगे और केक काटकर भक्तों में प्रसाद वितरित करेंगे।

मुख्यमंत्री 11 बजे कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल में भाजयुमो द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद स्मार्ट क्लास और विश्वकर्मा योजना के लाभार्थियों के कार्यक्रमों में भाग लेकर सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर बाद सीएम लखनऊ के लिए रवाना होंगे। इस दौरान वाराणसी पुलिस और प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। पुलिस आयुक्त मोहित अग्रवाल ने अधिकारियों के साथ यातायात व्यवस्था की समीक्षा की और रूट पर भीड़ नियंत्रण के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button