यूपी में सीएम योगी का खौफ, BJP नेता का बेटा बना हैवान…..आरोपी चिल्लाकर कह रहा है मुझे माफ कर दो….

उत्तरप्रदेश के कुशीनगर में गैंगरेप का मामला सामने आया है। बता दें कि दो डांसरों के साथ बीजेपी नेता के बेटे सहित आठ लोगों ने मिलकर रेप की घटना को अंजाम दिया गया है।

उत्तरप्रदेश के कुशीनगर में गैंगरेप का मामला सामने आया है। बता दें कि दो डांसरों के साथ बीजेपी नेता के बेटे सहित आठ लोगों ने मिलकर रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद बचे हुए दो आरोपी को मंगलवार को पुलिस मुठभेड़ में हिरासत में लिया गया।

जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात कुशीनगर के रामकोला क्षेत्र के गोबरही चौराहे पर युवकों ने दो लग्जरी कारों में आकर फायरिंग कर दहशत फैलाई। आरोपियों ने आर्केस्ट्रा की डांसरों का अपहरण किया और उनके साथ गैंगरेप किया। आपको बता दें कि इन बदमाशों ने पहले आर्केस्ट्रा वालों को फोन करके कहा कि बर्थडे पार्टी को रंगीन बनाने के लिए दो डांस करने वाली लड़कियां चाहिए। दोनों लड़कियों ने मना कर दिया तो भाजपा नेता के बेटे ने अपने पांच दोस्तों के साथ लड़कियों को बंदूक के नोक पर उठा लिया और बर्थडे पार्टी में ले गया इसके बाद उन लोगों ने उन लड़कियों के साथ गैंगरेप किया।

पुलिस को इस घटना की सूचना मकान मालिक ने दी, जिसके बाद पूरे जिले में चेकिंग अभियान शुरू किया गया। इसके बाद सोमवार की सुबह पुलिस ने दोनों लग्जरी गाड़ियों को पकड़ लिया और डांसरों को बरामद कर लिया। इस दौरान छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है, इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को पैर में गोली लगी, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसके बाद व्हीलचेयर पर बैठे ये दोनो आरोपी पुलिस के सामने कान पकड़कर गिड़गिड़ाए, कहा मुझे माफ कर दो…..फिलहाल पुलिस ने डांसरों के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, हत्या और अपहरण की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़े-

Related Articles

Back to top button