स्व.विवेक चटर्जी की पुण्यतिथि पर ‘चटर्जी परिवार’ ने लोहिया और मेडिकल कॉलेज की निशक्त तीमारदारों की भोजन सेवा

अन्नं ब्रह्मा रसो विष्णुर्भोक्ता देवो महेश्वरः।
अर्थात अन्न ब्रह्म है, रस विष्णु है और खाने वाले महेश्वर हैं।

लखनऊ। नर सेवा नारायण सेवा, साथियों आज श्रीमती अल्पना चटर्जी जी ने अपने स्वर्गीय पति विवेक चटर्जी के पुण्य तिथि पर अपने पूरे परिवार श्री गौतम बनर्जी जी, श्रीमती चंचला चटर्जी जी, श्री संदीप सेन जी एवं श्रीमती शामली सेन जी के साथ मेडिकल कॉलेज,लखनऊ में कैंसर एवं असाध्य रोगों से पीड़ित रोगियों के निःशक्त तीमारदारों की भोजन सेवा कर अपने स्वर्गीय माता -पिता को श्रद्धा सुमन अर्पित किया !

अपने स्वर्गीय पति की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए श्रीमती अल्पना चटर्जी जी ने कहा कि , हम सौभाग्यशाली हैं कि हमे भगवान ने नि:शक्त तीमारदारों की सेवा के लिए सक्षम बनाया। हमे विश्वास है कि नर सेवा नारायण सेवा के लिए हमने जिन लोगों को भोजन प्रसाद वितरण किया है , इसी में से कोई न कोई परमात्मा होगा जो हम सबका कल्याण करेंगे ।

विजय श्री फाउंडेशन के संस्थापक फ़ूडमैन विशाल सिंह ने स्वर्गीय विवेक चटर्जी जी के पुण्य तिथि पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए श्रीमती अल्पना चटर्जी जी को भोजन सेवा के पुण्य कार्य में सहयोगी बनने के लिए उन्हें धन्यवाद देते हए कहा कि मैं परमपिता परमात्मा, मां अन्नपूर्णा एवं मां लक्ष्मी से आपके पूरे परिवार की सुख, समृद्धि, स्वास्थ्य, यश, कीर्ति एवं दीर्घायु की मंगल कामना करता हूं आप सब जीवन में यूं ही मुस्कुराते हुए निःशक्तजनों की मदद कर आनंद की अनुभूति प्राप्त करें यही परमपिता परमात्मा से कामना है।

Related Articles

Back to top button