बीजेपी सत्ता के लिए नहीं, कांग्रेस ने सिर्फ सत्ता में आने के लिए किया आंदोलन- अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन नई दिल्ली के भारत मंडपम में शनिवार से जारी है। आज रविवार को अधिवेशन का दूसरा दिन है।

भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन नई दिल्ली के भारत मंडपम में शनिवार से जारी है। आज रविवार को अधिवेशन का दूसरा दिन है। इस दौरान पीएम मोदी ने 11,500 भाजपा कार्यकर्ताओं को 370 सीटें जीतने का मंत्र देंगे। अधिवेशन के अंतिम दिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भारत मंडपम नई दिल्ली में आयोजित दो दिवसीय भाजपा राष्ट्रीय अधिवेशन का पार्टी के झंडे के साथ ध्वजारोहण कर शुभारंभ किया।

बैठक के पहले दिन शनिवार को एक राजनीतिक प्रस्ताव, “विकसित भारत-मोदी की गारंटी” पारित किया गया था। जबकि रविवार को राष्ट्रीय सम्मेलन के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसमें भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और डिप्टी CM शामिल हैं।

आज दूसरे दिन कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमति शाह ने कहा कि इस अधिवेशन के बाद 2047 का भारत कैसा होगा इसका PM मोदी का संदेश लेकर हम हर चुनाव क्षेत्र में जाएंगे। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि ये सरकार किसानों की सरकार है. हम गरीबों के लिए काम करते हैं। पीएम मोदी के मार्गदर्शन में हम देश को विकसित बनाने के लिए काम कर रहे हैं। मैं सिर्फ ये कहना चाहता हूं कि देश की 140 करोड़ की जनता एक बार फिर मोदी जी पर भरोसा दिखाए और उन्हें लगातार तीसरी बार सत्ता में ले कर आए, इससे ना सिर्फ देश का विकास होगा बल्कि आपकी जीवन शैली भी बेहतर होगी।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर नरेंद्र मोदी ही देश के पीएम बनेंगे। ऐसा इसलिए भी क्योंकि नरेंद्र भाई मोदी के मार्गदर्शन में देश ने जो विकास किया है उसका लोहा आज पूरा विश्व मानता है। देश के भीतर भी हमारी सरकार ने गरीब और किसानों के लिए अभूतपूर्व काम किया है।

अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने बीते पांच साल में सिर्फ हल्ला करने के अलावा औऱ कुछ नहीं किया है. ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस अब डिनायल मोड में आ चुकी है। कांग्रेस ने जब भी आंदोलन किया तो सिर्फ सत्ता में आने के लिए किया लेकिन बीजेपी ने जब भी आंदोलन किया तो वो सिर्फ देश के लिए किया है। हमने जब भी आंदोलन किया है वो सिर्फ देश के लिए और गरीबों के लिए किया है। हमारे केंद्र में सिर्फ देश सेवा है जबकि कांग्रेस के केंद्र में सिर्फ भ्रष्टाचार है।

आगे अमित शाह ने कहा कि जिस तरह से दीपक की लौ नीचे की ओर नहीं जा सकती उसी तरह पीएम मोदी की मेहनत और उनका काम भी नीचे नहीं जा सकता है। पीएम मोदी का सिर्फ एक ही मकसद है वो है देश की सेवा करना, पीएम मोदी हर दिन यही कर रहे हैं और आगे भी यहीं करेंगे।

आपको बता दें कि अमित शाह से पहले अधिवेशन के पहले दिन रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राजनीतिक प्रस्ताव लाए थे। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों, 2047 तक विकसित भारत का लक्ष्य, अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर, G-20 का सफल आयोजन, पार्टी के अब तक के सफर और अगले लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई।

Related Articles

Back to top button