राजनीति
Trending

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे लगाया ‘सर्वेंट’

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे ही राजनीतिक दलों में तीखी बहस शुरू हो गई।

लखनऊ । लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे ही राजनीतिक दलों में तीखी बहस शुरू हो गई। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने आज शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्‍स पर अपना नाम बदल लिया है। डिप्टी सीएम द्वारा नाम बदलने के बाद लोगों द्वारा प्रतिक्रियाएं आना भी शुरू हो गया।

आखिर नाम बदलने का क्या कारण है, उन्होंने ऐसा क्यों किया? तो हम आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के एक बयान के बाद ब्रजेश पाठक ने यह कदम उठाया है।

दरअसल बुधवार को अखिलेश यादव ने जय प्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के लिए JPNIC का गेट कूदकर परिसर में दाखिल हुए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस पर ब्रजेश पाठक ने तीखा प्रहार किया उन्होंने कहा कि वह कूदने में इतने अच्छे हैं तो एशियन गेम्स में जाकर मेडल लेना चाहिए।

इस बयान के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश ने पलटवार करते हुए कहा था कि “हम सर्वेंट डिप्टी सीएम की बातों का जवाब नहीं देते.”। जिसके बाद डिप्टी सीएम एक्‍स पर अपने नाम के आगे सर्वेंट ब्रजेश पाठक लिख लिया है। उन्होंने कहा कि जनता का नौकर होना उनके लिए गर्व की बात है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button