खेल
Trending

डा.सैयद रफत को अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ियों ने इसलिए दी बधाई

दिग्गज ताइक्वांडो खिलाड़ियों के एक जगह होने से दिखा कॉलेज की रियूनियन पार्टी जैसा दृष्य

लखनऊ। लखनऊ के पूर्व अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ी डा.सैयद रफत जुबैर रिजवी को हाल ही में उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ का कोषाध्यक्ष चुना गया था।

ताइक्वांडो खिलाड़ी के इस उच्च पद के लिए चुने जाने के उपलक्ष्य में पूर्व अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ियों ने रविवार को डा.सैयद रफत जुबैर रिजवी से उनके आवास पर भेंट कर उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव डा. आनन्देश्वर पाण्डेय की भी विशेष मौजूदगी रही।

सम्मान के बाद डा.सैयद रफत ने इस नई जिम्मेदारी के लिए उपमुख्यमंत्री व उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के चेयरमैन श्री बृजेश पाठक, अध्यक्ष श्री विराज सागर दास व महासचिव डा. आनन्देश्वर पाण्डेय का आभार जताया और कहा कि आपके मार्गदर्शन में मैं उत्तर प्रदेश में खेलों को नए आयाम देने के लिए हर संभव प्रयास करूँगा।

पढ़ें : हाईकोर्ट और सिविल कोर्ट के अधिवक्ताओं के बीच क्रिकेट मैच में दिखा खिलाड़ियों का जोश

इस दौरान दिग्गज ताइक्वांडो खिलाड़ियों के एक जगह जमा होने से किसी कॉलेज की रियूनियन पार्टी जैसा दृष्य बन गया जिसमें खिलाड़ियों ने अपने पुराने साथियों से मुलाकात की और अपने खेल जीवन के दिनों की यादों को दोबारा ताजा किया।

इस अवसर पर कई दिग्गज अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ी का जमावड़ा हो गया था जिसमे जिम्मी आर जगतियानी, दिनेश कुमार सिंह, अनिल त्रिपाठी, मोहम्मद नदीम, खुसरु खालिदी,

संजय राणा, इश्तियाक अहमद, सतीश चौहान व जितेंद्र शर्मा सहित राष्ट्रीय खिलाड़ी एएस खान. मोहम्मद रईस, कमर नसीम, भगवान दास, चंद्र प्रकाश, श्रीमती किरण कश्यप, राजकुमार कश्यप व अन्य मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button