गौ तस्करी की शक में 12वीं के छात्र को मार डाला, पुलिस ने 5 गोरक्षक को दबोचा

फरीदाबाद (हरियाणा)। हरियाणा के फरीदाबाद जिले में पांच गोरक्षकों के एक समूह ने 12वीं कक्षा के एक छात्र को गौ तस्कर समझकर कार से उसका कथित तौर पर पीछा किया और उसे गोली मार दी जिससे छात्र की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में पांच आरोपियों-सौरभ, अनिल कौशिक, वरुण, कृष्ण और आदेश को गिरफ्तार कर लिया गया। उसने बताया कि मंगलवार को पांचों आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया, जिसने सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि 23 अगस्त रात को उन्हें सूचना मिली कि दो एसयूवी में सवार कुछ संदिग्ध गौ तस्कर शहर में टोह ले रहे हैं। आरोपियों ने छात्र आर्यन मिश्रा और उसके दोस्त शैंकी और हर्षित को गलती से गौ तस्कर समझ लिया और दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गदपुरी टोल के पास लगभग 30 किलोमीटर तक उनकी कार का पीछा किया।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि जब आर्यन से कार को रोकने के लिए कहने पर उसने कार की रफ्तार बढ़ा दी, जिसके बाद आरोपियों ने पलवल में गदपुरी टोल के पास उस पर गोली चला दी जिससे आर्यन की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को जिला अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि जांच जारी है। कार और अवैध हथियार को बरामद कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button