घर के बाहर सोए बुजुर्ग को लाठी- डंडे से पीट पीट मार डाला

पलामू। जिले के मनातू थाना क्षेत्र के जसपुर गांव में गुरुवार रात अज्ञात अपराधियों ने लाठी- डंडे से पीट पीट कर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी। घटना के वक्त बुजुर्ग अपने घर के बाहर सोए हुए थे। घटनास्थल से दो लाठी बरामद हुई है।सूचना मिलने के बाद शुक्रवार सुबह मनातू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए एमआरएमसीएच मेदिनीनीनगर भेज दिया है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। मृतक की पहचान राजा यादव (63) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि राजा यादव अपने घर के बाहर सोए हुए थे। इसी क्रम में गुरुवार रात करीब 10 बजे लाठी-डंडे से पीट पीट कर उनकी हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी रात 1 हुई। सूचना मिलने पर प्रारंभिक जांच के लिए मनातू थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी।

कुछ जानकारी लेकर रात में लौट गई और पुनः सुबह आई। घटनास्थल मनातू थाना से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर है और जसपुर घना आबादी वाला गांव है। रात में घर के दरवाजे पर हत्या होने से सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने के बाद शव उठने तक मौके पर लोगों की भीड़ जुटी रही। मनातू थाना प्रभारी निर्मल उरांव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर भेज दिया गया है। पूरे मामला का पुलिस जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button